26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Rashifal 5 November : वृष और तुला राशि वाले इस परेशानी में पड़ सकते हैं आज, जानें अपना आज का राशिफल

मेष से मीन राशिवालों के लिए आज का दिन वैसे तो औसत रहेगा. लेकिन आज का दिन खुशनुमा बनाने के लिए एक बार राशिफल जरूर पढ़ लीजिए. ताकि आप पूरे दिन की प्लानिंग कर सकें..

आज तारीख है 05 नवंबर 2022 दिन शनिवार और आप अपना दैनिक राशिफल जानना चाहेंगे कि आपका आज का दिन आपकी राशि के अनुसार कैसा रहने वाला हैं. तो चिंता मत कीजिए. हमने आपकी राशि पर पड़ने वाले विभिन्न ग्रहों की चाल के प्रभाव अनुसार आपका आज का दिन कैसा बीतेगा,क्या होगा आज का शुभ अंक, कैसा होगा आज का लक्की रंग, इसके बारे में सटीक आकलन किया हैं. तो आइए जानते हैं

मेष🐐 (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)

कार्यप्रणाली में सुधार होगा. योजना फलीभूत होगी. प्रतिष्ठा बढ़ेगी. जोखिम व जमानत के कार्य टालें. यात्रा के योग बनेंगे. लाभ होगा.राज्य से परेशानी हो सकती है.भाई या बहन में से किसी एक का स्वास्थ्य खराब रह सकता है. घर में सब कुछ सुख-शांति से तो रहेगा लेकिन किसी के द्वारा इसमे खलल डालने का भी प्रयास किया जाएगा.

लकी नंबर- 7

लकी कलर- स्लेटी

वृष🐂 (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)

चिंता तथा तनाव रहेंगे. फालतू खर्च होगा. कुसंगति से बचें. चोट व रोग से बचें. विवाद न करें. आवश्यकताएं बढ़ेंगी. आर्थिक तंगी हो सकती है. कर्ज से बचें.भाई या बहन में से किसी एक का स्वास्थ्य खराब रह सकता है.घर में सब कुछ सुख-शांति से तो रहेगा लेकिन किसी के द्वारा इसमे खलल डालने का भी प्रयास किया जाएगा.

लकी नंबर- 5

लकी कलर- सफेद

मिथुन👫 (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)

व्यवसाय ठीक चलेगा. जल्दबाजी न करें. कष्ट होंगे. खर्च बढ़ेंगे. कर्ज लेना पड़ सकता है. धनागम के अवसर बनेंगे. ‘आ बैल मुझे मार’ की स्‍थिति निर्मित न होने दें. सिंगल है तो दोस्त की सहायता से किसी के साथ बातचीत शुरू होगी जो धीरे-धीरे प्रेम संबंधों में बदल सकती है. ऐसे में संयम बनाए रखें और धैर्य का परिचय दे.

लकी नंबर- 4

लकी कलर- नीला

कर्क🦀 (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)

यात्रा, नौकरी व निवेश मनोनुकूल रहेंगे. बकाया वसूली होगी. व्यवसाय ठीक चलेगा. विवाद न करें. नेत्र पीड़ा की संभावना. कुछ लाभ. यात्रा के योग टलेंगे. विरोधी सक्रिय होंगे.शादीशुदा लोगों को अपने जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा.वे आपको समझने का प्रयास करेंगे.उनके द्वारा आपके काम में भी सहायता की जाएगी जिस कारण मन आनंदित रहेगा.

लकी नंबर- 9

लकी कलर- पीला

सिंह🦁 (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

राजकीय सहयोग प्राप्त होगा. धर्म-कर्म में रुचि रहेगी. व्यवसाय ठीक चलेगा. आय बढ़ेगी. हानि-लाभ का वातावरण बनेगा. पराक्रम बढ़ेगा. विजय मिलेगी, गर्व न करें. ईमानदारी से कार्य करते रहें.शादीशुदा लोगों को अपने जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. वे आपको समझने का प्रयास करेंगे. उनके द्वारा आपके काम में भी सहायता की जाएगी जिस कारण मन आनंदित रहेगा.

लकी नंबर- 9

लकी कलर- पीला

कन्या👩 (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)

कोर्ट व कचहरी के कार्य बनेंगे. प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी.धन प्राप्ति सुगम होगी. हानि, भय, कष्ट का वातावरण बनेगा. कुछ लाभ के आसार दिखेंगे. कॉलेज के छात्र कॉलेज के किसी काम में व्यस्त रहेंगे और पढ़ाई में कम मन लगेगा. दोस्तों के साथ मिलकर कुछ नया करने का प्रयास कर सकते है. पढ़ाई का बोझ भी कम होगा.

लकी नंबर- 3

लकी कलर- भूरा

तुला⚖️ (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

दौड़-धूप अधिक होगी.बुरी सूचना मिल सकती है. विवाद न करें.स्वास्थ्य कमजोर रहेगा. धनलाभ के अवसर प्राप्त होंगे. अकारण भय व्याप्त होगा. शत्रु शांत होंगे. वाहन देखकर चलाएं.व्यापार के लिए यात्रा पर जाना पड़ सकता है जिसमे नए समझौते होंगे. आर्थिक रूप से स्थिति बेहतर होगी लेकिन अपने बचत के पैसो से कुछ खरीदना भी पड़ सकता है.ऐसे में झिझके नही और एक बार पैसा लगा दे.

लकी नंबर- 2

लकी कलर- ग्रे

वृश्चिक🦂 (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)

संपत्ति के कार्य लाभ देंगे. थकान महसूस होगी.रोजगार में वृद्धि होगी. प्रसन्नता रहेगी. कष्टों में वृद्धि के योग हैं.कुछ नए कार्य की संभावना सिद्ध होगी. कष्टों में निवृत्ति नहीं होगी.आज के दिन आपको अपने स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता हैं अन्यथा स्थिति बिगड़ जाएगी. मन में बेचैनी रह सकती है. इस कारण उल्टी आने या नींद नही आने की समस्या हो सकती है.

लकी नंबर- 7

लकी कलर- महरून

धनु🏹 (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)

रचनात्मक कार्य सफल रहेंगे.स्वादिष्ट भोजन का आनंद मिलेगा. व्यवसाय मनोनुकूल लाभ होगा. रोग घेरेंगे. चिंताएं बढ़ेंगी.शत्रु शांत होंगे.अपमान, कष्ट, कलह से बचना होगा.प्रेम संबंध में है तो पार्टनर के साथ कही निवेश करने का सोच सकते है जिससे कि दोनों का भविष्य सुदृढ़ बने. घर में किसी को आपके रिश्ते के बारे में पता चल सकता है.

लकी नंबर- 6

लकी कलर- आसमानी

मकर🐊 (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)

यात्रा, नौकरी व निवेश मनोनुकूल रहेंगे. अप्रत्याशित लाभ होगा. प्रसन्नता रहेगी. प्रमाद न करें. शुभ समाचार की आशा बंधेगी.शत्रु षड्यंत्र रचेंगे. सावधान रहने की आवश्यकता है. स्वभाव में नरमी बनाए रखें क्योंकि किसी को आपकी कोई बात चुभ सकती है. इसी बात के कारण रिश्ता टूटने की कगार पर भी आ सकता है. हालांकि आपका मन उनका दिल दुखाने का नहीं होगा लेकिन अनजाने में ही सही, वे इसे अपने दिल पर ले सकते है.

लकी नंबर- 1

लकी कलर- हरा

कुंभ🍯 (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

धनलाभ के अवसर बढ़ेंगे. मेहनत‍ का फल मिलेगा. कार्यसिद्धि होगी. प्रसन्नता रहेगी.घर-बाहर पूछ-परख बनी रहेगी.मातृपक्ष से परेशानी होगी. दुर्घटना की संभावना.यदि आपके बच्चे बड़े हो गए है तो उनके प्रति प्रेम में बढ़ोत्तरी होगी.आप उनके लिए कुछ स्पेशल करने का प्रयास भी कर सकते है.

लकी नंबर- 8

लकी कलर- श्वेत

मीन🐳 (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)

भूले-बिसरे साथियों से मुलाकात होगी.उत्साहवर्धक सूचना मिलेगी. व्यवसाय ठीक चलेगा. शत्रु शांत होंगे. कष्ट-भय की संभावना, अस्वस्थता, आलस्य का अनुभव करेंगे.यदि आपके बच्चे बड़े हो गए है तो उनके प्रति प्रेम में बढ़ोत्तरी होगी.आप उनके लिए कुछ स्पेशल करने का प्रयास भी कर सकते है.

लकी नंबर- 8

लकी कलर- श्वेत

आपका दिन मंगलमय हो

ज्योतिषाचार्य संजीत कुमार मिश्रा

ज्योतिष , वास्तु एवं रत्न विशेषज्ञ 8080426594/9545290847

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें