28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Kantara स्टार ऋषभ शेट्टी ने की एबी डिविलियर्स से मुलाकात, वायरल वीडियो को देख क्रेजी हुए फैंस

ऋषभ शेट्टी और एबी डिविलियर्स की मुलाकात का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में एबी डिविलियर्स को बेहद खुशी के साथ कांतारा का नाम लेते हुए कैप्चर किया गया हैं. दोनों के वीडियो पर प्रशंसक जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं

ऋषभ शेट्टी की फिल्म ‘कांतारा’ की लोकप्रियता लगातार इसकी सफलता के झंडे गाड़ रही है. जहां फिल्म को आलोचकों और मशहूर हस्तियों से फिल्म को अपार प्यार और समर्थन मिल रहा है, वहीं इसका फैनबेस कोने-कोने तक फैल गया है. अब महान क्रिकेटर्स में से एक साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स भी कांतारा के फैन हो गए हैं. उन्होंने हाल ही में ऋषभ शेट्टी से मुलाकात की.

ऋषभ शेट्टी और एबी डिविलियर्स का वीडियो वायरल

दोनों की इस मुलाकात का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में एबी डिविलियर्स को बेहद खुशी के साथ कांतारा का नाम लेते हुए कैप्चर किया गया हैं. दोनों के वीडियो पर प्रशंसक जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और इस वीडियो ने वाकई फैंस को क्रेजी कर दिया है. इसके अलावा उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करते हुए मुलाकात के पलों और फिल्म की कुछ झलकियों और एबी डिविलियर्स के ग्राउंड मैच शॉट्स को साझा करते हुए अपनी मुलाकात का जश्न मनाया हैं.

क्या कमाल की फिल्म बनाई है

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “इट्स अ मैच! आज रियल 360 से मिले. #सुपरहीरो #नम्माबेंगलुरु में फिर से जड़ों की ओर लौट आया है…” इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- क्या कमाल की फिल्म बनाई है. एक और यूजर ने लिखा, सरप्राइज है.

कांतारा की हो रही जमकर तारीफ

इसके अलावा ‘कांतारा’ को अनिल कुंबले, प्रभास, प्रशांत नील, विवेक रंजन अग्निहोत्री, सुपरस्टार रजनीकांत से लेकर भारत के युवा मामलों और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर और अलग अलग क्षेत्रों की जानी मानी हस्तियों का भरपूर प्यार और समर्थन मिला है. कुछ दिन पहले लोकप्रिय भारतीय योग गुरु, स्पिरिचुअल लीडर श्री श्री रविशंकर ने भी अपने भक्तों के साथ बेंगलुरु में अपने आश्रम में फिल्म देखी थी. हाल ही में IMDb द्वारा जारी की गई भारत की करेंट टॉप 250 फिल्मों की लिस्ट में भी ‘कांतारा’ ने नंबर 1 पर अपनी जगह बनाई है.

Also Read: Double XL Movie Review: डबल एक्सएल उम्मीदों पर एक्स्ट्रा शॉर्ट रह गयी है, जानें कैसी है सोनाक्षी की फिल्म
लेखन और निर्देशक भी हैं ऋषभ शेट्टी

बता दें कि, कांतारा का कन्नड़ वर्जन और हिंदी वर्जन 30 सितंबर और 14 अक्टूबर को रिलीज किया गया था. फिल्म का लेखन और निर्देशन ऋषभ शेट्टी ने किया हैं. होम्बले फिल्म्स के तहत विजय किरागंदूर और चालुवे गौड़ा द्वारा निर्मित, फिल्म में ऋषभ शेट्टी, सप्तमी गौड़ा और किशोर कुमार जी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें