25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इमरान खान की एक शख्स ने बचाई जान, सोशल मीडिया पर कोई कह रहा फरिश्ता, तो कोई सुपर स्टार

पाकिस्तान के समाचार चैनल एआरवाई न्यूज के अनुसार, इमरान खान पीटीआई के नेताओं के साथ जिस कंटेनर पर खड़े थे, हमलावर ने उसी कंटेनर को निशाना बनाते हुए गोली चलाई.

नई दिल्ली : पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के वजीराबाद में गुरुवार को पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर जानलेवा हमला कर दिया गया. यह गनीमत रही कि हमले के दौरान इमरान खान की हकीकी आजादी मार्च में भीड़ के बीच खड़े एक समर्थक ने फरिश्ते की तरह हमलावर को पीछे से पकड़ लिया, जिससे उसकी रिवॉल्वर जमीन की ओर झुक गई और इमरान खान की जान बच गई. मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, वजीराबाद में जब हमलावर ने इमरान खान पर फायरिंग शुरू की, तो उस समय भीड़ में खड़े एक शख्स ने पीछे से हमलावर की बंदूक पकड़कर नीचे कर दिया. इस कारण उसका निशाना चूका और उसे मौके से भागना पड़ा. इसके बाद भी उस फरिश्ते ने हमलावर का पीछा नहीं छोड़ा और उसे पकड़ने के लिए गोली चलाने वाले के पीछे दौड़ लगा दी.

हमले के वक्त कंटेनर पर खड़े थे इमरान

पाकिस्तान के समाचार चैनल एआरवाई न्यूज के अनुसार, इमरान खान पीटीआई के नेताओं के साथ जिस कंटेनर पर खड़े थे, हमलावर ने उसी कंटेनर को निशाना बनाते हुए गोली चलाई. हालांकि, गोलीबारी के समय इमरान खान के समर्थक ने बंदूकधारी का हाथ पकड़ लिया, जिसकी वजह से उसका निशाना चूक गया. हमलावर को नाकाम करने वाले व्यक्ति को इमरान खान के समर्थकों ने अपने कंधों पर उठा लिया. इमरान खान के समर्थकों का कहना है कि उस व्यक्ति ने जो काम किया है, इसके बाद वह किसी हीरो से कम नहीं है. इमरान खान की जान बचाने के बाद उस व्यक्ति की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर उसकी तारीफ कर रहे हैं.

हमला नाकाम करने पर पाकिस्तान में अनजान की तारीफ

सोशल मीडिया पर इमरान खान पर हमले की साजिश नाकाम करने वाले व्यक्ति की काफी प्रशंसा की जा रही है. ट्विटर पर एक यूजर ने इमरान खान की जान बचाने वाले व्यक्ति को पाकिस्तान का रियल हीरो करार दिया. उस यूजर ने अपनी भावना व्यक्ति की है कि इस व्यक्ति ने अकेले अपने दम पर इमरान खान की जिंदगी बचाई है. वहीं, सोशल मीडिया के एक दूसरे यूजर ने इमरान खान की जान बचाने वाले व्यक्ति को सुपरस्टार ऑफ द डे कहा. यूजर ने कहा कि इस व्यक्ति ने न केवल हमलावर की साजिश को नाकाम की, बल्कि उनकी जान भी बचाई.

Also Read: इमरान खान पर जानलेवा हमला, फायरिंग में पूर्व पाक पीएम समेत 9 घायल, हमलावर ने कही ये बात
फरिश्ता कह रहे लोग

इतना ही नहीं, इमरान खान के एक समर्थक ने इस व्यक्ति को फरिश्ता करार दिया है. उसने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए कहा कि यह वही फरिश्ता है, जिसने इमरान खान की जान बचाई. इसी ने हमलावर की बंदूक को नीचे कर दिया. बता दें कि इमरान खान पर हमला करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसका जुर्म कबूलने वाला वीडियो पर समाचार चैनलों पर प्रसारित किया जा रहा है, जिसमें उसने पुलिस को दिए बयान में कबूला है. इस हमलावर का नाम नावेद बताया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें