23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बरेली के 3 श्रद्धालुओं की हाथरस में मौत, कार-ट्रक की टक्कर से हुआ हादसा, 2 घायलों ने तोड़ा दम

राजस्थान के खाटू श्याम धाम में दर्शन करने जा रहे बरेली के श्रृद्धालुओं की कार हाथरस में ट्रक से टकरा गई. हादसे में शहर के इज्जतनगर थाने की बन्नूवाल नगर निवासी कार सवार जय प्रताप, सीबीगंज थाने के गांव पस्तौर निवासी अभिषेक सक्सेना और खैलम गांव निवासी आशीष मौर्य की मौत हो गई

Bareilly Accident News: उत्तर प्रदेश के बरेली के 3 श्रद्धालुओं की हाथरस में मौत हो गई. वह राजस्थान के खाटू श्याम धाम में दर्शन करने जा रहे थे. उनकी कार को ट्रक ने टक्कर मार दी. इससे हादसा हो गया. हादसे के बाद घर में कोहराम मच गया. इसके अलावा बरेली के दो अलग-अलग हादसों में घायल दो युवकों ने दम तोड़ दिया.

एक कार कंपनी में करते थे नौकरी

राजस्थान के खाटू श्याम धाम में दर्शन करने जा रहे बरेली के श्रृद्धालुओं की कार हाथरस में ट्रक से टकरा गई. हादसे में शहर के इज्जतनगर थाने की बन्नूवाल नगर निवासी कार सवार जय प्रताप (26 वर्ष), सीबीगंज थाने के गांव पस्तौर निवासी अभिषेक सक्सेना (35 वर्ष) और अलीगंज थाने के खैलम गांव निवासी आशीष मौर्य (27 वर्ष) की मौत हो गई, जबकि इज्जतनगर थाने की आकांक्षा इनक्लेव कालोनी निवासी मनोज शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल के छोटे भाई सर्वेश ने बताया की जिन लोगों की मौत हुई है, वे सभी बरेली में एक कार कंपनी में नौकरी करते थे.

बाइक और ई-रिक्शा की टक्कर में घायल युवक ने तोड़ा दम

बरेली के बहेडी थाना क्षेत्र के इटऊआ गांव निवासी अर्जुन की बरेली के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद मृतक के परिजनों ने बताया कि अर्जुन 27 अक्टूबर को अपने किसी काम से बहेड़ी कस्बा गया था. वहां से घर वापस लौटते समय घर से कुछ ही दूरी पर तेजी से आ रही ई रिक्शा ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी. अर्जुन सड़क पर गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद ई रिक्शा फरार हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने अर्जुन कुमार के घर वालों को सूचना दी, जो मौके पर पहुंचे. उसको इलाज के लिए निजी अस्पताल ले आए. यहां उसकी मौत हो गई. इसके अलावा बुधपाल (42 वर्ष) की इलाज के दौरान मौत हो गई. उनकी बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी.

Also Read: बरेली के शहनाई बरात घर हत्याकांड के पांच आरोपियों को उम्रकैद, 50- 50 हजार का जुर्माना

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें