30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar: भागलपुर में बंद घर के अंदर खून से लथपथ मिला महादलित परिवार, एक की मौत, मासूम समेत 4 जख्मी

Bihar Crime News: भागलपुर जिला के बिहपुर अंतर्गत सोनवर्षा गांव में एक महादलित परिवार खून से लहुलूहान पड़ा मिला. घर का दरवाजा बंद होने के बाद जब उसे खुलवाया गया तो पूरा परिवार अचेत मिला. जबकि एक व्यक्ति की मौत हो गयी.

Bihar Crime News: बिहार के भागलपुर जिले में एक हैरान करने वाली घटना सामने आयी है. बिहपुर दक्षिण पंचायत के सोनवर्षा गांव में एक महादलित परिवार के पांच सदस्य गंभीर रूप से घायल मिले. इनमें एक व्यक्ति को मृत पाया गया है. जबकि अन्य चार लोगों की हालत नाजुक है. जख्मी में दो मासूम व एक महिला भी शामिल है.

खून से लथपथ पूरा परिवार

सोनवर्षा वार्ड नंबर 15 के हरिजन टोला की ये घटना है. बताया जा रहा है कि जिस परिवार के साथ ये घटना घटी है. उसके घर का दरवाजा सुबह बहुत देर तक नहीं खुला. जिसके बाद रमेश कुमार ने घर का दरवाजा खुलवाया तो सभी दंग रह गये. अंदर खून से लथपथ पूरा परिवार पड़ा था. जिसमें एक मृत व अन्य सभी अचेत थे. इसकी सूचना फौरन पुलिस को दी गयी.

घायलों को भागलपुर रेफर किया गया

पुलिस को सूचना देकर सभी घायलों को बिहपुर सीएचसी लाया गया. घायल बालबीर (3वर्ष ) की मौत हो गई है. जबकि भूपेंद्र दास (35वर्ष ),आरती देवी (32वर्ष ),आरनीका कुमारी (6 वर्ष ),साजन कुमार (5वर्ष ) गंभीर रूप से घायल हैं. चारों घायल की हालत नाजुक देखते हुए सबों को भागलपुर के मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया.

Also Read: बिहार उपचुनाव 2022 महागठबंधन की नयी सरकार के लिए लिटमस टेस्ट, दोनों सीटों पर BJP-RJD में सीधी टक्कर
जांच में जुटी पुलिस

उधर सूचना मिलते ही बिहपुर थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. इस पूरी घटना के पड़ताल में पुलिस जुट गयी है. घटना को लेकर अभी कुछ भी बात सामने नहीं आ सकी है. घटना की जानकारी मिलते ही आस पड़ोस से बड़ी संख्या में लोग जमा हो गये. वहीं कमरे के अंदर का दृश्य देखकर ऐसा लग रहा है कि बदमाशों ने रात में आराम से इस घटना को अंजाम दिया है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें