30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शाहरुख खान ने किया ‘छैंया छैंया’ पर धांसू डांस, यूं मनाया अपना बर्थडे, कहा-प्यार का जो समंदर…

शाहरुख खान ने अपना बर्थडे फैंस के बीच मनाया. मुंबई में आयोजित एक इवेंट में किग खान ने फैंस के बीच अपना बर्थडे केक काटा. साथ ही उन्होंने अपने सुपरहिट सॉन्ग ‘छैंया छैंया’ पर डांस भी किया. वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने बीते दिन अपना 57वां जन्मदिन मनाया. शाहरुख की एक झलक पाने के लिए उनके घर मन्नत के बाहर हजारों फैंस जमा हुए थे. सोशल मीडिया पर किंग खान के नाम उनके चाहने वालों ने खूब सारे मैसेज लिखे. एक्टर ने जन्मदिन पर शुभकामनाओं के लिये प्रशंसकों को थैंक्यू कहा. इस बीच एक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो ‘छैंया छैंया’ गाने पर डांस करते दिखे.

शाहरुख खान ने किया डांस 

शाहरुख खान के जन्मदिन पर फिल्म पठान का दमदार टीजर रिलीज हुआ. टीजर में एक्टर शानदार लुक में नजर आए. इस बीच शाहरुख ने मुंबई के सेंट एंड्रयूज कॉलेज में आयोजित एक इवेंट में शामिल हुए, जहां उनके फैंस ने उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस दौरान एक्टर ने ‘छैंया छैंया’ गाने पर धांसू डांस किया. वो स्टेज पर डांस करते दिख रहे है. उनका वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

शाहरुख खान ने कहा फैंस को शुक्रिया

इस इवेंट में शाहरुख खान ने अपने फैंस से बातचीत भी किया. साथ ही एक्टर ने केक भा काटा. वहीं, एक्टर ने बुधवार को उनका 57वां जन्मदिन मनाने के लिए उनके बांद्रा स्थित आवास के बाहर खड़े सैकड़ों प्रशंसकों को बधाई दी और उन्हें “विशेष और खुश” महसूस कराने के लिए धन्यवाद दिया. दो साल बाद अभिनेता इस साल अपने प्रशंसकों से मिलने के लिए अपने बंगले ‘मन्नत’ की बालकनी पर आये थे.


शाहरुख बोले- समंदर के सामने…

शाहरुख खान ने अपने प्रशंसकों के साथ ‘सेल्फी’ ली और अपने आधिकारिक ट्विटर खाते से उसे साझा किया अभिनेता ने ट्वीट किया, समंदर के सामने रहना बहुत प्यारा है…..प्यार का जो समंदर मेरे जन्मदिन पर मेरे चारों ओर फैला है……शुक्रिया. मुझे इतना खास महसूस कराने के लिए आभारी हूं…. और खुश भी. बीती रात अपने जन्मदिन का जश्न शुरू करते हुए अभिनेता करीब 12 बजकर 10 मिनट पर बालकनी में आए और हाथ हिलाकर प्रशंसकों का अभिवादन किया. शाहरुख के घर की तरफ जाने वाली सड़क पर प्रशंसकों की भीड़ थी, जो अपने स्मार्टफोन के जरिए टॉर्च की रोशनी में खान के लिए जन्मदिन के गीत गा रहे थे.

Also Read: Pathaan Teaser Out: शाहरुख खान के जन्मदिन पर रिलीज हुआ पठान का टीजर, धमाकेदार एक्शन करते दिखे एक्टर

पीटीआई भाषा से इनपुट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें