25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

KBC 14: पूर्णिया की अंजलि कुमारी ने सुनाई अपने टूटे घर की कहानी, बिग बी बोले- बड़ा कष्ट होता होगा…VIDEO

कौन बनेगा करोड़पति 14 के हॉटसीट पर अंजलि कुमारी ने अपने टूटे घर के बारे में बताया. अजंलि ने बताया कैसे उसका घर बाईपास के रास्ते के बीच में आने के बाद टूट गया. ये सुनकर अमिताभ बच्चन ने अपना रिएक्शन दिया.

Kaun Banega Crorepati 14: रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 14 (Kaun Banega Crorepati 14) के लेटेस्ट एपिसोड में बिहार के पूर्णिया की अंजलि कुमारी अपने साथ 50 लाख रुपए लेकर गई. अंजलि ने काफी अच्छा गेम खेला और इसकी तारीफ शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने भी की. अंजलि ने शो के दौरान बताया कि उसका सपना अपने टूटे घर को दोबारा बनाने का है.

अंजलि कुमारी ने सुनाई अपने घर की कहानी

कौन बनेगा करोड़पति 14 के हॉटसीट पर अंजलि कुमारी ने ‘आशा अभिलाषा’ वीक में अपनी एक कविता अमिताभ बच्चन को सौंपी. उन्होंने इसे बिग बी से पढ़ने का आग्रह किया. ये कविता काफी दर्दभरी थी. बिग बी ने ने कविता पढ़ी- .ये हम किस विकास की डगर जा रहे हैं, दर्द होता जब घर के सारी उम्मीदें टूट जाती हैं, पल भर की मुस्कान के बाद खुशियां भी रूठ जाती है. इस कविता के बाद अंजलि ने बताया कि, साल 2017 में हमारा घर बना था. जब जमीन खरीदा तो बोला गया कि यहां से बाईपास जाएगी औऱ हमारा घर उसमें आ रहा है. तो फिर बिग बी बोले- क्या किया फिर, तोड़ दिया. अंजलि कहती है, हां सर, हमारा आधा घर टूट गया. बिग बी कहते है, बड़ा कष्ट होता होगा. हम आपकी भावना को समझ सकते है.


इस सवाल पर अटकी अंजलि

अमिताभ बच्चन आगे अंजलि कुमारी से कहते हैं, हम सब प्रार्थना करते है कि आप यहां से इतनी धनराशि लेकर जाए कि ये जो घर है ना इससे दुगुना आ बना सकें. बता दें कि अंजलि अपने साथ 50 लाख रुपए लेकर गई. वो 75 लाख के सवाल पर अटक गई. वो सवाल था- किस मैच में ऑफिशियेट करके ‘के शंकर’ फीफा फुटबॉल विश्व कप में ऑफिशियेट करने वाले पहले भारतीय बने थे. इसका सही आंसर है- क्रोएशिया बनाम मेक्सिको

Also Read: KBC 14: बिहार के पूर्णिया की अंजलि घर लेकर गई 50 लाख रुपये, 75 लाख के इस सवाल पर फंसी, जानिए सही जवाब

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में खुलासा किया था कि जूते में लगे धातु के एक टुकड़े ने मेरे बाएं पैर की नस काट दी. जब कट से खून लगातार बहने लगा तो समय पर स्टाफ और चिकित्सकों की एक टीम ने मेरी सहायता की. समय पर चिकित्सा सहायता मिलने से मेरा उपचार हो गया, हालांकि कुछ टांके लगाए गए थे. वहीं, फिल्मों की बात करें तो अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘ऊंचाई’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म 11.11.22 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें