25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

West Bengal : तमिलनाडु के सीएम के घर पहुंचीं ममता बनर्जी, कहा- स्‍टालिन मेरे भाई

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की. हालांकि, तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ने कहा कि मुझे सभी क्षेत्रीय दलों पर भरोसा है. वे 2024 के चुनाव में अहम भूमिका निभाने जा रहे हैं.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने बुधवार को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की. तमिलनाडु के मुख्यमंत्री व द्रमुक नेता से अपनी मुलाकात को ‘शिष्टाचार भेंट’ बताते हुए ममता बनर्जी ने आगे कहा कि दो राजनीतिक नेता एक साथ राजनीति के अलावा अन्य चीजों के बारे में बात कर सकते हैं. आज की बैठक में हमने राजनीति के बारे में कुछ भी चर्चा नहीं की. हालांकि, तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ने कहा कि मुझे सभी क्षेत्रीय दलों पर भरोसा है. वे 2024 के चुनाव में अहम भूमिका निभाने जा रहे हैं.

Also Read: West Bengal: 2791 कैंप के साथ शुरू हुआ दुआरे सरकार अभियान, पहले दिन 2.69 लाख लोगों ने उठाया लाभ
राज्यपाल ला गणेशन  के बड़े भाई के जन्मदिन पर ममता आमंत्रित

उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चेन्नई की यात्रा पर हैं. मुख्यमंत्री को पश्चिम बंगाल के राज्यपाल ला गणेशन ने तीन नवंबर को अपने बड़े भाई के जन्मदिन पर आमंत्रित किया है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री तमिलनाडु के कई शीर्ष नेताओं से मिल सकती हैं, जिनके लॉ गणेशन के पारिवारिक समारोह में मौजूद रहने की उम्मीद है. उल्लेखनीय है कि ममता बनर्जी ने इससे पहले भी कई विपक्षी नेताओं से मुलाकात कर उनके बीच एकता बनाने की कोशिश की है.

Also Read: खुद को न्यूरो सर्जन बताकर नर्स को प्रेमजाल में फंसाया, शारीरिक संबंध बना कर लाखों रुपये लूटे
स्टालिन को कोलकाता आने का ममता ने दिया  निमंत्रण

ममता बनर्जी के साथ बैठक के बाद द्रमुक नेता एमके स्टालिन ने संभवत: 2024 के लोकसभा चुनाव का संदर्भ देते हुए कहा कि राजनीति चुनाव के बारे में कोई चर्चा नहीं हुई. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी के साथ उनकी यह शिष्टाचार भेंट थी. ममता के साथ करीब 20 मिनट की मुलाकात के बाद संवाददाताओं से स्टालिन ने कहा कि उन्होंने अतिथि के तौर पर कोलकाता आने का ममता का निमंत्रण स्वीकार कर लिया है. ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल के राज्यपाल ला गणेशन के चेन्नई के अलवरपेट स्थित आवास पर तीन नवंबर को आयोजित पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने आई हैं.

Also Read: भाजपा विधायक शुभेंदु अधिकारी ने किया दावा, CAA लागू करने की प्रक्रिया से अछूता नहीं रहेगा बंगाल

रिपोर्ट : अमर शक्ति

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें