21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शाहरुख खान की झलक पाने के लिए चेन्नई से मुंबई पहुंचे सुधीर कोठारी, बोले- इस पल को फिर से जीने आते हैं

शाहरुख के एक प्रशंसक सुधीर कोठारी ने अभिनेता को देखने के लिए मंगलवार को चेन्नई से मुंबई के लिए उड़ान भरी थी. एसआरके चेन्नई फैन क्लब के संस्थापक सुधीर (34) ने ‘पीटीआई-भाषा' को बताया, ‘‘वह (खान) लगभग 12 बजकर 10-15 मिनट के आसपास बालकनी पर आये और लगभग 15 मिनट तक वहां रहे.

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के 57वें जन्मदिन के जश्न की शुरुआत करते हुए मध्य रात्रि के समय बांद्रा स्थित उनके घर के बाहर खड़े प्रशंसकों ने उन्हें बधाई दी. दो साल बाद अभिनेता इस साल अपने प्रशंसकों से मिलने के लिए अपने बंगले ‘मन्नत’ की बालकनी पर आये. अपने पसंदीदा अभिनेता की एक झलक पाने के इंतज़ार में खड़े उत्साहित प्रशंसकों की तरफ उन्होंने अपने ‘‘सिग्नेचर पोज” में दोनों बाहें फैलाईं, हाथ लहराये. उनके साथ उनका सबसे छोटा बेटा अबराम भी था.

किंग खान की झलक पाने को मुंंबई पहुंचे सुधीर

शाहरुख के एक प्रशंसक सुधीर कोठारी ने अभिनेता को देखने के लिए मंगलवार को चेन्नई से मुंबई के लिए उड़ान भरी थी. एसआरके चेन्नई फैन क्लब के संस्थापक सुधीर (34) ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, ‘‘वह (खान) लगभग 12 बजकर 10-15 मिनट के आसपास बालकनी पर आये और लगभग 15 मिनट तक वहां रहे. वे हम सभी का आभार व्यक्त कर रहे थे. उन्होंने अपना ‘सिग्नेचर पोज’ दिया और एक सेल्फी भी खींची. हम हर साल इस पल को फिर से जीने आते हैं. यह हमारे लिए बहुत खास है.”

औरंगाबाद के जावेद शेख भी हैं बड़े प्रशंसक

हिंदी फिल्मों के सुपरस्टार शाहरुख खान बुधवार को अपने जन्मदिन पर एक खास कार्यक्रम में प्रशंसकों से मुलाकात करेंगे. उनका जन्मदिन मनाने के लिए कई लोग मुंबई पहुंच चुके हैं. ऐसे ही लोगों में एक, औरंगाबाद के जावेद शेख भी हैं. बीमा प्रबंधक शेख ने पीटीआई-भाषा से कहा, “मेरे माता-पिता शाहरुख के बहुत बड़े प्रशंसक रहे हैं और वे अक्सर मुझे उनके शुरुआती जीवन के बारे में उनकी विभिन्न कहानियां सुनाते थे.” उन्होंने कहा, “मैं उन्हें कई चीजों के लिए पसंद करता हूं, जैसे कि वह अब भी विनम्र व्यक्ति हैं और सभी से बहुत प्रेम से मिलते हैं, खासकर महिलाओं से और वह हमेशा निस्वार्थ भाव से लोगों की मदद करते रहे हैं.”

परिवार और दोस्तों के साथ दिन बिताएंगे शाहरुख

शाहरुख के एक सहयोगी ने पहले ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा था, ‘‘इस साल प्रशंसकों के साथ एक बड़ा उत्सव होगा. वह प्रशंसकों के साथ बातचीत करेंगे, जो उन्हें मिलने के लिए देश-दुनिया से उड़ान भर रहे हैं.” उन्होंने कहा, ‘‘इसके अलावा, कोई बड़ी योजना नहीं है. वह अपने परिवार और दोस्तों के साथ दिन बिताएंगे.” गौरतलब है कि अभिनेता ने पिछले दो साल से अपना जन्मदिन बेहद शांत तरीके से मनाया है.

Also Read: ‘लाइफटाइम मेंबरशिप के बारे में भी बताएं’, KRK ने ट्विटर पर ब्लू टिक के लिए चार्ज को लेकर दी प्रतिक्रिया
शाहरुख की आनेवाली फिल्में 

शाहरुख के 57वें जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए प्रोडक्शन बैनर यश राज फिल्म्स ने बुधवार को देश भर में उनकी 1995 में आयी रोमांटिक-ड्रामा फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ को फिर से रिलीज़ करने का फैसला किया है. अगले साल उनकी तीन फ़िल्में रिलीज़ होने वाली हैं, जिसमें बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पठान’ शामिल है, जिसका टीज़र वर्चुअल तरीके से आज जारी किया गया. इसके अलावा एटली द्वारा निर्देशित ‘जवान’ और राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ शामिल है.

पीटीआई भाषा से इनपुट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें