27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पठान फिल्म के सेट से शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की तस्वीर हुई LEAK, फैंस बोले- अब इंतजार नहीं हो…

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की मच अवेटेड फिल्म 'पठान' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है. अब फिल्म के सेट से एक तसवीर लीक हुई. फोटोज में शाहरुख और दीपिका बॉलकनी पर खड़े दिखाई दे रहे है.

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते है. एक्टर इन-दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर सुर्खियों में है. यशराज बैनर्स में बनी ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी. इसका टीजर 2 नवंबर को किंग खान के जन्मदिन पर रिलीज किया जाएगा. वहीं, अब टीजर रिलीज से पहले फिल्म के शूटिंग सेट से एक तसवीर लीक हो गई है. फोटोज में किंग खान को बालकनी में दीपिका पादुकोण के साथ एब्स फ्लॉन्ट करते देखा जा सकता है. वहीं दीपू भी तसवीरों में काफी बोल्ड लुक में दिखाई दे रही है.

एसआरके की तसवीर लीक

लीक फोटोज में एसआरके बालकनी पर खड़े दिखाई दे रहे हैं. वहीं लीडिंग लेडी दीपिका पादुकोण उनके बगल में खड़ी थी. एक्ट्रेस ने व्हाइट टॉप और रैप-अराउंड ऑरेंज स्कर्ट में पहना हुआ है. वहीं हाथों में एक्टर ने वाइन का ग्लास अपने हाथ में लिया है. वहीं किंग खान ने ब्लू कलर की शर्ट और पैंट पहन रखी है. सोशल मीडिया पर सामने आई दोनों की तस्वीर पर फैंस जमकर मजे ले रहे है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ”इस तसवीरे में दीपिका उसकी बेटी की उम्र की लग रही है”. एक दूसरे यूजर ने लिखा, ”एसआरके की ये फिल्म देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता”. एक अन्य यूजर ने लिखा, ”शाहरुख खान आप हमेशा ही हॉट लगते हो…नंबर वन एक्टर”.

Undefined
पठान फिल्म के सेट से शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की तस्वीर हुई leak, फैंस बोले- अब इंतजार नहीं हो... 2
Also Read: शाहरुख खान के 57वें जन्मदिन पर इन सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होगी Dilwale Dulhania Le Jayenge इस दिन रिलीज होगी पठान फिल्म

बता दें कि दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान ने पठान फिल्म की शूटिंग स्पेन में की थी. कुछ दिनों पहले भी फिल्म के सेट से कुछ तसवीरें लीक हुई थी. उन फोटोज में दीपिका ‘ बीच वाली उंगली’ दिखा रही थीं, जबकि शाहरुख उनके साथ चिल करते नजर आए. उन तस्वीरों में, दीपिका ने सफेद टॉप और रैप-अराउंड स्कर्ट पहनी थी और बाद में एक काले रंग का जम्पर पहना था. पठान 25 जनवरी, 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. शाहरुख खान के अलावा, फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं. मल्टी-स्टारर फिल्म सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है. फिल्म को हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म बताया जा रहा है. फिल्म में सलमान खान कैमियो करते नजर आएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें