30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विक्की कौशल को कैसी लगी वाइफ कैटरीना कैफ की फिल्म फोन भूत, जानिये क्या कहा…

कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म फोन भूत में दिखाई देने वाली है. बीते दिनों फिल्म की स्पेशल सेलिब्रिटी स्क्रीनिंग रखी गई थी. जिसमें विक्की ने फिल्म देखी और स्टारकास्ट की जमकर तारीफ की.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती है. एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. इन-दिनों अदाकारा अपनी अपकमिंग फिल्म भोन भूत को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. हॉरर-कॉमेडी फिल्म का निर्देशन गुरमीत सिंह ने किया है और इसे रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ ने लिखा है. फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

विक्की कौशल ने देखी फोन भूत

बी-टाउन में बीते दिनों फोन भूत की स्पेशल सेलिब्रिटी स्क्रीनिंग रखी गई थी. इसमें फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित लोग पहुंचे थे. प्रीमियर में फरहान अख्तर, शिबानी दांडेकर, जैकी श्रॉफ, नीलिमा अजीम, रसिका दुग्गल, एली अवराम, अहाना कुमरा सहित कई सेलेब्स को स्पॉट किया गया. स्क्रीनिंग में कैटरीना के पति और अभिनेता विक्की कौशल भी नजर आए. अब, उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म की तारीफ की है. विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोन भूत के पोस्टर को साझा किया है. उन्होंने इसके साथ लिखा, ”फुल फ्रंट पे आके मस्ती और पागलपन है ये फिल्म! अपने आस-पास के सिनेमाघरों में जाकर हंसिए. @ishankhatter @siddhantchaturvedi @katrinakaif @apnabhidu @gurmeetsingh @excelmovies.”

Undefined
विक्की कौशल को कैसी लगी वाइफ कैटरीना कैफ की फिल्म फोन भूत, जानिये क्या कहा... 2
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी

इसी बीच, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने पिछले साल दिसंबर में राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में एक रॉयल अंदाज में एक दूसरे संग सात फेरे लिए थे. दोनों की शादी काफी प्राइवेट थी. हाल ही में दोनों कपल ने एक साथ दिवाली सेलिब्रेट की थी. कपल की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी.

Also Read: Phone Bhoot: कैटरीना कैफ के हैलोवीन लुक के लिए विक्की कौशल ने किया कुछ ऐसा, एक्ट्रेस बोली- जब पति… कैटरीना कैफ और विक्की कौशल वर्क फ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो अगली बार गोविंदा नाम मेरा में कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर के साथ दिखाई देंगे. अभिनेता के पास सारा अली खान, सैम बहादुर और आनंद तिवारी की अनटाइटल्ड फिल्म के साथ लक्ष्मण उटेकर की अभी तक की-शीर्षक वाली फिल्म भी है. दूसरी ओर, कैटरीना टाइगर 3 में सलमान खान के साथ एकजुट होंगी. इसे फिल्म निर्माता मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित किया जा रहा है और यह हिंदी, तमिल और तेलुगु में दिवाली 2023 पर रिलीज होगी. जिंदगी ना मिलेगी दोबारा अभिनेत्री के पास विजय सेतुपति के साथ श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी मेरी क्रिसमस और अली अब्बास जफर की एक सुपरहीरो फिल्म भी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें