25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चारु असोपा ने राजीव सेन पर लगाये गंभीर आरोप, बोलीं- पूरे परिवार को इस बारे में पता था…

अब पिंकविला को दिये इंटरव्यू में चारु ने राजीव सेन पर प्रेग्नेंसी के दौरान उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया. एक्ट्रेस ने कहा, "बीकानेर में रहने के कुछ महीनों के बाद मैं मुंबई लौट आई और अपनी प्रेग्नेंसी का ज्यादातर समय यहां बिताया.''

चारु असोपा और राजीव सेन लगातार अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. उनकी शादी में सबकुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है. कुछ महीने पहले दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया, लेकिन उनकी सुनवाई से एक दिन पहले चारू और राजीव साथ आ गये. उन्होंने अपनी बेटी जियाना सेन की खातिर अपने रिश्ते को एक और मौका देने का फैसला किया. लेकिन अब चारु ने राजीव सेन का घर छोड़ दिया है और उन्होंने कई चौंकानेवाले खुलासे किये हैं.

प्रेग्नेंसी के दौरान धोखा देने का लगाया आरोप

अब पिंकविला को दिये इंटरव्यू में चारु ने राजीव सेन पर प्रेग्नेंसी के दौरान उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया. एक्ट्रेस ने कहा, “बीकानेर में रहने के कुछ महीनों के बाद मैं मुंबई लौट आई और अपनी प्रेग्नेंसी का ज्यादातर समय यहां बिताया. वह सुबह 11 बजे गोरेगांव पूर्व से बांद्रा में अपने जिम के लिए निकल जाता था और रात को लगभग 11 बजे घर लौटता था, कभी-कभी 7, 8, या 9 बजे.”

चारु ने किया ये खुलासा

उन्होंने आगे कहा,” जब मैंने उनसे (राजीव सेन) पूछा कि उन्हें इतने घंटे क्यों लगते हैं, तो वे अक्सर कहते थे- ‘जब मैं मैप पर ट्रैफिक देखता हूं, तो मैं बांद्रा कैफे में कॉफी पीता हूं और ट्रैफिक धीमा होने का इंतजार करता हूं, और फिर मैं घर के लिए निकलता हूं.’ मुझे इस पर भी भरोसा था. कभी वो कहता था कि वह कार में सोता है और कई बार दूसरे बहाने. एक बार वह बिना कहे ही दिल्ली चला गया. तभी मुझे उसके बैग में कुछ मिला, जिसके माध्यम से मुझे पता चला कि वह मुझे धोखा दे रहा है.”

पूरे परिवार को इसके बारे में पता था

चारु असोपा, “मैंने यह खबर सभी के साथ शेयर की और पूरे परिवार को इसके बारे में पता था. जब भी ऐसा होता, मैं सोचता थी कि मैं यहां नहीं रहूंगी और बस चली जाऊंगी. लेकिन फिर कहीं न कहीं मैंने उससे इतना प्यार किया है. फिर मैंने हमेशा उसे मौके देने और नए सिरे से शुरुआत करने के बारे में सोचा. शादी के 3.5 साल बस हमारी नई शुरुआत के इंतजार में चले गए.”

Also Read: Bigg Boss 16: शालीन भनोट को इस वजह से बिग बॉस ने लगाई फटकार, कहा- एक्टिंग का ऑडिशन बंद करें…
मुझे एहसास हुआ कि कुछ चीजें नहीं बदलेगी

चारु असोपा ने कहा, “जो नहीं होना चाहिए था, वह दोहराता रहा, और मुझे एहसास हुआ कि कुछ चीजें नहीं बदलेगी क्योंकि राजीव ऐसे ही हैं. पिछले कई सालों से, वह ऐसा ही रहा है और ठीक ऐसा ही है. अब कोई संभावना नहीं है कि वह स्वयं को बदलेगा.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें