28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Pakistan: इमरान खान की रैली में हादसा, कवर करने आई महिला रिपोर्टर की कंटेनर के नीचे दबने से मौत

Pakistan News: पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान के हकीकी आजादी मार्च के दौरान उनके कंटेनर के नीचे दबने से एक पाकिस्तानी महिला रिपोर्टर की मौके पर ही मौत हो गई.

Pakistan News: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की रैली के दौरान रविवार को एक बड़ा हादसा हो गया. दरअसल, इमरान खान के हकीकी आजादी मार्च के दौरान उनके कंटेनर के नीचे दबने से एक पाकिस्तानी महिला रिपोर्टर की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद पाकिस्तान के पूर्व पीएम को अपने मार्च को एक दिन के लिए रोकना पड़ा है.

इमरान खान ने हादसे पर जताया दुख

मृतक पत्रकार की पहचान चैनल 5 की रिपोर्टर सदाफ नईम के रूप में हुई है. इस दुखद हादसे के बाद पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के चीफ इमरान खान ने मार्च को एक दिन के लिए रोक दिया. इमरान खान ने कहा, एक दुर्घटना के कारण हम आज का मार्च समाप्त कर रहे हैं. हमने यहीं रूकने का फैसला लिया है. खान ने महिला पत्रकार के परिवार के प्रति संवदेनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि वह उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करेंगे.

इमरान जिस कंटेनर में यात्रा कर रहे थे, उसी से कुचली गई सदाफ

बताते चलें कि पाकिस्तान में पूर्व पीएम इमरान खान इन दिनों एक लॉन्ग मार्च निकाल रहे हैं और उनके इस मार्च में भारी भीड़ जुट रही है. इमरान खान ने ऐसी ही एक वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि यह वह क्रांति है, जिसकी मैं बात कर रहा था. हालांकि, महिला रिपोर्टर की मौत के बाद अब हकीकी आजादी मार्च चौथे दिन सोमवार को कामोके से शुरू होगा. पहले इसे तीसरे दिन की समाप्ति पर ही गुजरांवाला पहुंचना था. जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, इमरान खान जिस कंटेनर में यात्रा कर रहे थे, सदाफ उसी से कुचली गई हैं, हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है. वहीं, दुनियां टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, सदाफ अपने टीवी चैनल के लिए इमरान खान का इंटरव्यू करने की कोशिश कर रही थीं.

पीएम शहबाज शरीफ ने व्यक्त किया शोक

महिला पत्रकार की मौत पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने गहरा दुख व्यक्त किया है. उन्होंने ट्वीट किया, सदाफ नईम बेहद जीवंत और परिश्रमी रिपोर्टर थीं. उन्होंने कहा कि वह मृतक की आत्मा और शोकाकुल परिवार के लिए प्रार्थना करेंगे. सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब ने भी सदाफ की मौत पर शोक जताया है. साथ ही उन्होंने सवाल उठाया है कि आखिर इमरान खान के कंटेनर से कुचलकर पत्रकार की मौत कैसे हुई है. उन्होंने कहा कि मैं व्यक्तिगत रूप से सदाफ को जानती थी. वह परिश्रमी पत्रकार थी और इमरान खान का इंटरव्यू करने के प्रयास में उसकी मृत्यु होना, सदमा लगने वाली बात है.

Also Read: Somalia Car Bomb Blast: दो-दो कार बम विस्फोट से दहला सोमालिया, 100 से अधिक लोगों की मौत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें