23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बरेली में आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा बोले, कोई भी पार्टी मुसलमानों की हमदर्द नहीं

उन्होंने हाफिजगंज में आयोजित गौसुल बरा कांफ्रेंस में कहा कि सियासी फायदा हासिल करने के लिए मुसलमानों को निशाना बनाया जा रहा है. जिन पार्टियों के लिए मुसलमान थोक में वोट देने का काम करता है.वह पार्टियां मुसलमानों के खिलाफ़ होने वाले किसी भी जुल्म के खिलाफ़ एक अल्फाज़ बोलने को तैयार नहीं है.

Bareilly News: इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल (आईएमसी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा खां ने सेकुलर दलों पर सियासी हमला बोला. उन्होंने हाफिजगंज में आयोजित गौसुल बरा कांफ्रेंस में कहा कि सियासी फायदा हासिल करने के लिए मुसलमानों को निशाना बनाया जा रहा है. जिन पार्टियों के लिए मुसलमान थोक में वोट देने का काम करता है. वह पार्टियां मुसलमानों के खिलाफ़ होने वाले किसी भी जुल्म के खिलाफ़ एक अल्फाज़ बोलने को तैयार नहीं है.

उन्होंने आगे कहा कि उन्हें लगता है कि मुसलमानों के हक की आवाज़ उठाने से उनका हिंदू वोट न चला जाए. दूसरी तरफ बीजेपी को लगता है कि मुसलमान उसका वोटर नहीं है. इसलिए मुसलमानों पर जुल्म कर रही है. कोई भी दल मुसलमानों के साथ नहीं खड़ा हुआ है. मुसलमानों को भी ऐसे दलों का बहिष्कार करना चाहिए. नगर निकाय चुनाव में मुसलमानों से सोच समझकर प्रत्याशी चुनने की सलाह दी.

Undefined
बरेली में आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा बोले, कोई भी पार्टी मुसलमानों की हमदर्द नहीं 2

इसके साथ ही चुनाव में जज्बातों में न बहने की सलाह दी. मौलाना ने कहा कि अब फैसला मुसलमानों को करना है कि जब कोई भी पार्टी उन की हिमायती नहीं, तो उन्हें खुद को इतना मजबूत करना चाहिए कि राजनीतिक पार्टियां आप के पास आपकी शर्तो पर बराबरी से हक़ हुकूक के साथ समझौता करने को मजबूर हो जाएं.मौलाना ने गौसूल बरा कांफ्रेंस में मुसलमानों को बुरे काम से दूर रहने की शपथ दिलाई.इसके साथ ही समाज में जो बुराइयां आ गई है. उससे दूर रहने की सलाह दी.इससे दुनियावी परेशानियों से निजात मिलेगी.

इत्तेहाद में तरक्की

मौलाना ने कहा इत्तेहाद में ताकत है. इत्तेहाद से ही तरक्की है. मुसलमान तरक्की करेगा, तो मुल्क भी तरक्की करेगा.कार्यकर्ताओं ने मौलाना का जोरदार स्वागत किया.इस दौरान हाफिजगंज आईएमसी टीम ने प्रवक्ता डॉ.नफीस खान, नदीम खान,मीडिया प्रभारी मुनीर इदरीसी को शाल उड़ा कर सम्मानित किया. कार्यक्रम में मुनीर इदरीसी,मौलाना एहसानुल हक चतुर्वेदी,रईस कुरैशी, हाफिज शराफ़त,कामरान आदि मौजूद थे.

Also Read: Bareilly News: बरेली में बसपा नेता ने सपा पर साधा निशाना, BJP को बताया नफरत फैलाने वाली पार्टी

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें