28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Agra News: फर्जी आधार कार्ड के साथ होटल में मिली उज्बेकिस्तान की 2 युवतियां, पुलिस जांच में जुटी

ताजगंज क्षेत्र के नवनिर्मित होटल एंपायर में दो विदेशी युवतियों के फर्जी तरीके से रुके होने की जानकारी पुलिस को एलआईयू विभाग द्वारा दी गई. जिसके बाद थाना प्रभारी ताजगंज भूपेंद्र बालियान ने शनिवार रात को होटल एंपायर में छापा मारा.

Agra News: ताजनगरी के एक होटल में पुलिस को सूचना मिली कि दो युवतियां फर्जी आधार कार्ड के आधार पर होटल में रुकी हुई हैं. एलआईयू की सूचना पर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उन्होंने जांच पड़ताल की. ऐसे में पुलिस ने दो युवतियों को गिरफ्तार किया जो कि उज़्बेकिस्तान की बताई जा रही है.

होटल एंपायर में छापा मारा

प्राप्त जानकारी के अनुसार ताजगंज क्षेत्र के नवनिर्मित होटल एंपायर में दो विदेशी युवतियों के फर्जी तरीके से रुके होने की जानकारी पुलिस को एलआईयू विभाग द्वारा दी गई. जिसके बाद थाना प्रभारी ताजगंज भूपेंद्र बालियान ने शनिवार रात को होटल एंपायर में छापा मारा. थाना प्रभारी भूपेंद्र बालियान ने बताया कि शनिवार रात को होटल एंपायर में दो युवतियों के फर्जी आधार कार्ड पर रुके होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद जब वह होटल में पहुंचे और जांच पड़ताल की तो उज्बेकिस्तान की दो युवतियों के पास पासपोर्ट और वीजा नहीं था. उनके पास दिल्ली के पते पर बनवाया गया फर्जी आधार कार्ड मिला जिस पर युवतियों के फोटो लगे थे. युवतियों से आगरा आने का कारण पूछा जा रहा है और आगे की जांच पड़ताल जारी है.

Also Read: Agra News: आग से जूते की फैक्ट्री और गोदाम जलकर खाक, पटाखों की चिंगारी से हुआ हादसा

र‍िपोर्ट : राघवेंद्र गहलोत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें