26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Sidharth Kiara Wedding: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा इस महीने करेंगे शादी, डिटेल्स आई सामने

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी दोनों रिलेशनशिप में है. कुछ समय से दोनों की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर रही है. अब शादी को लेकर नया अपडेट आया है, जिसके मुताबिक इसी साल दोनों शादी कर रहे है.

Sidharth-Kiara Wedding Date: बॉलीवुड के प्यारे कपल एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि कपल ने कभी भी खुले तौर पर इस बात को स्वीकारा नहीं, लेकिन इशारों-इशारों में वो दोनों बहुत कुछ कह जाते है. फैंस उनकी शादी का कब से इंतजार कर रहे है और कुछ समय से सोशल मीडिया पर उनकी शादी को लेकर खबरें आ रही है. अब इसमें नया अपडेट आया है कि लवबर्ड्स दिसंबर महीने में सात फेरे ले सकते है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की शादी 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जल्द ही अपने रिश्ते को शादी का नाम दे सकते है. कपल की वेडिंग मंथ सामने आ गई है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र ने बताया कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी दिसंबर महीने में शादी की डेट फाइनल की है. हालांकि तैयारियों के बारे में दोनों के साइड से किसी ने अभी तक कुछ नहीं कहा है. लेकिन शादी की तैयारी चल रही है.

करण जौहर होंगे गेस्ट

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी दोनों मुंबई में अपना रिस्पेशन करेंगे, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स नजर आएंगे. गेस्ट लिस्ट में करण जौहर का नाम शामिल है. बता दें कि इससे पहले खबरें आई थी कि दोनों अगले साल अप्रैल में शादी करेंगे. हालांकि नया अपडेट कुछ और बता रहा है. फिलहाल फैंस इंतजार कर रहे है कि कब लवबर्ड्स ऑफिशियली कुछ अनाउंसमेंट करें.

Also Read: Halloween 2022: स्टारकिड्स पर चढ़ा हैलोवीन का रंग, आर्यन खान से लेकर अनन्या पांडे दिखे इस अंदाज में,VIDEO

कुछ हप्ते पहले करण चौहर के चैट शो कॉफी विद करण में सिद्धार्थ से शादी के बारे में करण ने पूछा था कि अब जब आप कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं, तो भविष्य की कोई योजना? सिद्धार्थ कहते है, मैं आज इसे प्रकट कर रहा हूं. इस पर करण ने मजाकिया अंदाज में कहा था, ‘कि तुम कियारा आडवाणी से शादी करोगी? इसपर सिद्धार्थ ने सिर्फ स्माइल किया था.

फिल्मों की बात करें तो हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म थैंक गॉड सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म में अजय देवगन औऱ रकुल प्रीत सिंह है. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पा रही. इसके अलावा उनके पास योद्धा और मिशन मंजनू जैसी फिल्में है. वहीं, कियारा आडवाणी गोविंदा नाम मेरा नाम को लेकर बिजी चल रही है. इसके अलावा वो कार्तिक आर्यन के साथ सत्यप्रेम की कथा भी कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें