30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राजस्थान के गोल्ड लोन कंपनी में 24 किलो सोना लूटने वाला बदमाश नालंदा में धराया

Bihar crime: राजस्थान के उदयपुर में एक गोल्ड लोन कंपनी में लूटपाट करने के मामले में राजस्थान व बिहार पुलिस ने मिलकर संयुक्त कार्रवाई करते हुए जिले के खीरु बिगहा से एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी के पास से 6 लाख रुपये नगद और एक मंहगी बाइक बरामद किया गया है.

Bihar crime: बिहार के नालंदा जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, राजस्थान के उदयपुर में एक गोल्ड लोन कंपनी में लूटपाट करने के मामले में राजस्थान व बिहार पुलिस ने मिलकर संयुक्त कार्रवाई करते हुए जिले के खीरु बिगहा से एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी के पास से 6 लाख रुपये नगद और एक मंहगी बाइक बरामद किया गया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान खीरु बिगहा निवासी कुख्यात फंटूस के रूप में हुई है. फंटूस ने इस लूटपाट कांड को अंजाम बीते 22 अगस्त को दिया था.

महज चंद मिनट में कांड को दिया था अंजाम

मामले को लेकर राजस्थान पुलिस ने कहा कि बीते 22 अगस्त को फंटूस ने बंदूक की नोक पर मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी के सुंदरवास स्थित कार्यालय से 24 किलो सोने के जेवरात और 11 लाख नकद लूट लिया था.लूटपाट के दौरान आरोपी ने कंपनी के कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की थी. इस लूटपाट कांड के महज 23 मिनट में अंजाम दिया गया था. लूटपाट को अंजाम देने के बाद बदमाश सोने से भरे बॉक्स को लेकर भाग गये थे. लेकिन बॉक्स में लगे जीपीएस की वजह से आरोपी पकड़ में आ गए.

फंटूस को अपने साथ ले गयी राजस्थान पुलिस

मामले को लेकर नगरनौसा थाना पुलिस ने बताया कि आरोपी फंटूस को उदयपुर जिला के प्रतापनगर थानाध्यक्ष सुंदर सिंह के नेतृत्व में आई पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है. राजस्थान पुलिस आरोपी को पकड़कर अपने साथ ले गयी है. आरोपी फंटूस की गिरफ्तारी वैज्ञानिक साक्ष्य के आधार पर की गयी है. फंटूस को राजस्थान ले जाने से पहले कोर्ट में पेश भी किया गया था.

आरोपी ने पूछताछ में गुनाह को कबूला

नगरनौसा थाना पुलिस ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद आरोपी फंटूस से पूछताछ की गयी. जिसके बाद उसने अपना गुनाह कबूल लिया. आरोपी के पास से 6 लाख नगद और एक मंहगी बाइक जिसकी कीमत बाजार में लगभग दो लाख रुपये है,बरामद किया गया है. बरामद राशि और बाइक को राजस्थान पुलिस अपने साथ ले गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें