27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhojpuri Actor पवन सिंह की बढ़ी मुश्किलें, पांच नवंबर को कोर्ट में होंगे पेश, पत्नी ने दर्ज कराया था केस

Bhojpuri Actor पवन सिंह की मुश्किलें बढ़ गयी है. पत्नी ने तलाक के बाद खर्च से जुड़ा एक नोटिस दिया था. इसमें उत्तर प्रदेश के एक स्थानीय अदालत ने उन्हें पेश होने का निर्देश दिया है.

Bhojpuri Actor पवन सिंह की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. उनकी पत्नी ज्योति सिंह ने एत तरफ जहां पवन सिंह के ऊपर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी थी, वहीं अब उन्होंने तलाक के बाद अपने खर्च से जुड़ा एक नोटिस भी दे दिया है. इसे लेकर उत्तर प्रदेश के एक अदालत ने उन्हें हाजिर होने का आदेश दिया है.

Undefined
Bhojpuri actor पवन सिंह की बढ़ी मुश्किलें, पांच नवंबर को कोर्ट में होंगे पेश, पत्नी ने दर्ज कराया था केस 5

ज्योति सिंह ने 22 अप्रैल को बलिया के फैमिली कोर्ट में अपने खर्च से जुड़ा एक मुकदमा धारा 125 के तहत दर्ज कराया था. इसमें जज रागिनी सिंह ने पवन सिंह को पहले दो जून को कोर्ट में पेश होने के कहा था, मगर वो कोर्ट में नहीं आए. इसके बाद 7 जुलाई और 1 अगस्त का डेट दिया गया. मगर उस डेट पर भी वो नहीं पहुंचे. इसके बाद 5 नवंबर की तारीख तय की गयी है.

Undefined
Bhojpuri actor पवन सिंह की बढ़ी मुश्किलें, पांच नवंबर को कोर्ट में होंगे पेश, पत्नी ने दर्ज कराया था केस 6

पवन सिंह ने एक तरफ जहां भोजपुरी फिल्मों में बड़ा नाम कमाया है. वहीं विवादों ने इनका पुराना रिश्ता रहा है. वो पहली बार सुर्खियों में तब आए थे जब उनकी पहली पत्नी नीलम ने आत्महत्या कर ली थी.

Undefined
Bhojpuri actor पवन सिंह की बढ़ी मुश्किलें, पांच नवंबर को कोर्ट में होंगे पेश, पत्नी ने दर्ज कराया था केस 7

ज्योति सिंह पवन सिंह की दूसरी पत्नी है. दोनों की शादी 06 मार्च 2018 को हुई थी. बताया जाता है कि दोनों के पारिवारिक संबंध थे. ऐसे में ज्योति का परिवार शादी के लिए तैयार हो गया.

Undefined
Bhojpuri actor पवन सिंह की बढ़ी मुश्किलें, पांच नवंबर को कोर्ट में होंगे पेश, पत्नी ने दर्ज कराया था केस 8

हाल की पवन सिंह एक और विवाद में फंसते दिखे थे. भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस अफशा सहर (Actress Afsha Sahar) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. इसमें वो फिल्म ‘मेहंदी लगा के रखना 3’ के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. इसी गाने में एक सीन था जिसमें पवन सिंह अफशा को चूमने की कोशिश करते दिख रहे है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें