27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar: दिल्ली से आ रही बस ने दरभंगा में ट्रक में मारी टक्कर, एक यात्री की मौत, छठ में घर लौट रहे कई जख्मी

Bihar Road Accident: बिहार में एक भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गयी. जबकि दर्जनों लोग जख्मी हैं. दिल्ली से बिहार आ रही एक बस ने दरभंगा में खड़ी ट्रक में टक्कर मार दी. चालक को झपकी आने के बाद हादसा होने की सूचना है.

Bihar Road Accident: बिहार के दरभंगा में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. दरभंगा-मुजफ्फरपुर उच्च पथ 27 पर दिल्ली से आ रही एक बस और ट्रक में जोरदार टक्कर हुई है. इस घटना में एक बस यात्री की मौत हो गयी जबकि करीब आधा दर्जन बस सवार जख्मी हुए हैं. सभी घायलों को आनन-फानन में अस्पताल भेजा गया जहां उनका इलाज किया जा रहा है. चालक को नींद आने के कारण हादसा होने की बात सामने आ रही है.

बस ने सामने खड़ी ट्रक में टक्कर मारी

दरभंगा-मुजफ्फरपुर उच्च पथ 27 पर शनिवार की सुबह दिल्ली से आ रही एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, तेज रफ्तार से आ रही बस ने सामने खड़ी ट्रक में टक्कर मार दी. अचानक हुए इस टक्कर के बाद बस के अंदर बैठे यात्रियों में हड़कंप मच गया.

एक यात्री की मौत

दुर्घटना से अफरा-तफरी का माहौल बन गया. वहीं टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के परखच्चे उड़ गये. इस हादसे में एक यात्री की मौत हो गयी. जबकि करीब आधे दर्जन यात्रियों के घायल होने की सूचना है. कई अन्य यात्रियों को भी चोटें आई है लेकिन मामूली बतायी जा रही है.

Also Read: Chhath puja 2022: बिहार के इस जिले में अयोध्या से आयी थी माता सीता, पहली बार यहीं किया गया था छठ व्रत
चालक को नींद आ रही थी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बस चालक को नींद आ रही थी और उसने अचानक झपकी ले ली जिससे बस अनियंत्रित हो गयी. अनियंत्रित बस सामने खड़ी ट्रक में जाकर टकरा गयी. बस में फंसे यात्रियों को ग्रामीणों ने बाहर निकाला . दुर्घनाग्रस्त बस का नंबर UP51AT6311 बताया जा रहा है.

कई यात्री बेहोश हो गये

वहीं सिमरी थाना को इसकी जानकारी मिली तो फौरन पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची. पुलिस भी रेस्क्यू में जुटी और यात्रियों को बाहर निकाला गया. बताया जा रहा है कि टक्कर के बाद कई यात्री बेहोश भी हो गये. बताया जा रहा है कि ट्रेन में टिकट नहीं मिलने और भारी भीड़ को देखते हुए यात्री बस से ही दिल्ली से बिहार आ गये थे.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें