22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार उपचुनाव: गोपालगंज में तेजस्वी की नजर में कौन है BJP की B टीम, क्या एक ही तीर से साध लिया दो निशाना?

बिहार उपचुनाव: गोपालगंज में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुुए तेजस्वी यादव ने भाजपा की बी टीम के सक्रिय होने की बात कहकर जनता को सतर्क किया. इशारे ही इशारे में तेजस्वी यादव ने किसे निशाने पर लिया, ये जानना बेहद आसान हो जाता है. या एक ही तीर से दो जगह तेजस्वी यादव ने निशाना साधा.. जानिये..

बिहार उपचुनाव (Bihar Upchunav) के मतदान में अब कुछ ही दिन शेष बचे हैं. गोपालगंज और मोकामा में सियासी दलों का ताबड़तोड़ प्रचार-प्रसार जारी है. शुक्रवार को बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव गोपालगंज पहुंचे जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. तेजस्वी यादव ने राजद उम्मीदवार के लिए वोट की अपील करते हुए भाजपा और अन्य दलों पर निशाना साधा. तेजस्वी ने गोपालगंज में भाजपा की बी टीम के सक्रिय होने की बात कही.

भाजपा की बी टीम का जिक्र

तेजस्वी यादव शुक्रवार को गोपालगंज में जनसभा को संबोधित किये. इस दौरान उन्होंने महागठबंधन के लिए उतारे राजद उम्मीदवार मोहन प्रसाद गुप्ता के पक्ष में वोट देने की अपील की. तेजस्वी यादव ने अपने संबोधन में जिक्र किया कि गोपालगंज में भाजपा की बी टीम भी मैदान में उतरी है. उन्होंने कहा कि ये लोग लड़कर ही क्या कर लेंगे. वो जीत तो नहीं सकते लेकिन उनकी कोशिश भाजपा को जीत दिलाने की रहेगी.

भाजपा की बी टीम किसे कहा? 

तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा की बी टीम की कोशिश होगी की वोट काटकर भाजपा को जीत दिला दें. लेकिन हमको जो मिजाज लग रहा है गोपालगंज का वो साफ है. आपसे होशियार कौन होगा. दरअसल इस दौरान तेजस्वी यादव ने खुलकर किसी का नाम नहीं लिया लेकिन अगर पिछले चुनाव के परिणाम को देखा जाए तो ये साफ झलकता है कि महागठबंधन की हार की वजह भाजपा का बेहतर प्रदर्शन के साथ-साथ लालू यादव के साले साधु यादव का बसपा उम्मीदवार के तौर पर दूसरे स्थान पर रहना है.

Also Read: गोपालगंज में कार के तहखाने से निकला एक क्विंटल चांदी, फटी रह गई लोगों की आंखें, जानें क्या है मामला
साधु यादव या ओवैसी की पार्टी निशाना?

गोपालगंज में इस उपचुनाव में साधु यादव की पत्नी यानी तेजस्वी यादव की सगी मामी इंदिरा यादव बसपा उम्मीदवार बनी हैं. उनकी दावेदारी को भी मजबूत माना जा रहा है. भाजपा की बी टीम का जिक्र होना यह भी दिखलाता है कि तेजस्वी यादव भी साधु यादव को अभी हल्के में नहीं ले रहे हैं. हालाकि यहां से इस बार ओवैसी की पार्टी AIMIM ने भी उम्मीदवार उतारा है. गोपालगंज में सबसे अधिक मुस्लिम मतदाता ही हैं जिनकी संख्या करीब 65000 है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें