22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गोपालगंज में कार के तहखाने से निकला एक क्विंटल चांदी, फटी रह गई लोगों की आंखें, जानें क्या है मामला

Bihar crime news: गोपालगंज में उत्पाद विभाग की टीम ने वाहन जांच के दौरान एक कार से एक क्विंटल 62 किलो चांदी के ईंट बरामद किये. बरामद चांदी कि कीमत बाजार में लगभग एक करोड़ से अधिक की है. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

Bihar crime: बिहार के गोपालगंज जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, यहां वाहन जांच के दौरान उत्पाद पुलिस ने एक कार से एक क्विंटल से अधिक चांदी बरामद किया है. जानकारी के मुताबिक उत्पाद विभाग की टीम शराब को लेकर कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेक पोस्ट के पास सघन वाहन जांच अभियान चला रही थी. इसी दौरान टीम ने एक कार के तहखाने से करोड़ों रुपये की चांदी को बरामद किया.

कार में बना रखा था गुप्त तहखाना

मिली जानकारी के मुताबिक उत्पाद विभाग की टीम ने वाहन जांच अभियान के दौरान एक लग्जरी कार को रुकने का इशारा दिया. लेकिन कार चालक तेजी से कार को गलत दिशा से लेकर भागने की कोशिश करने लगा. इसके बाद उत्पाद पुलिस के जवानों का शक और भी बढ़ गया. तब जाकर टीम ने घेराबंदी कर कार को पकड़ लिया. टीम ने जब कार की तलाशी ली तो, कार के अंदर में एक गुप्त तहखाना बना हुआ था.

तहखाने से निकला एक क्विंटल चांदी

उत्पाद विभाग की टीम ने जब तहखाने की तलाशी ली तो कार के अंदर बने गुप्त तहखाने से चांदी के ईंट और आभूषण निकला. जिसका वजन एक क्विंटल 62 किलो है. बारमद चांदी कि कीमत बाजार में एक करोड़ रुपये आंकी जा रही है. इस दौरान पुलिस ने कार में सवार दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है. पूछताछ में दोनों आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे कार को उत्तर प्रदेश के आगरा से लेकर बिहार के मुजफ्फरपुर जा रहे थे. मामले के बारे में उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. दोनों आरोपियों ने किसी तरह का वैध कागजात अब तक नहीं सौंपा है. फिलहाल जांच जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें