23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

RJD प्रत्याशी के पक्ष में नीतीश कुमार चुनाव प्रचार करेंगे या नहीं, CM ने खुद दिया जवाब,जानें क्या कुछ कहा

Bihar politics: विधानसभा उपचुनाव में महागठबंधन प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चुनाव प्रचार करने के लिए जाएंगे या फिर नहीं अब इस सस्पेंस पर नीतीश कुमार ने खुद जवाब दिया है. सीएम ने इस मामले को लेकर क्या कुछ कहा जानिए...

by election in bihar: बिहार में विधानसभा के दो सीटों गोपालगंज और मोकामा सीट के लिए उपचुनाव होना है. दोनों सीटों पर राजद और बीजेपी के बीच सीधा मुकाबला है. विधानसभा उपचुनाव में महागठबंधन प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चुनाव प्रचार करने के लिए जाएंगे या फिर नहीं अब इस सस्पेंस पर नीतीश कुमार ने खुद जवाब दिया है.

गर्दनीबाग ठाकुरबाड़ी पहुंचे थे सीएम

दरअसल, चित्रगुप्त पूजा को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गर्दनीबाग स्थित ठाकुरबाड़ी पहुंचे हुए थे. सीएम के साथ भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी व जदयू के अन्य नेता मौजद थे. मौके पर पत्रकारों ने जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से गोपालगंज और मोकामा सीट के लिए चुनाव प्रचार को लेकर सवाल पूछा, तो सीएम ने कहा कि ‘भाई मेरी तबीयत नासाज है, इसलिए अभी कार्यक्रम तय नहीं हो सका है.

पार्टी के कई नेता कर रहे हैं प्रचार

गर्दनीबाग स्थित ठाकुरबाड़ी पहुंचने पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि यह मंदिर काफी पुराना है. कई साल से वे इस मंदिर में चित्रगुप्त जी की आराधना करते आए हैं. वहीं, चुनाव प्रचार को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी पार्टी के कई नेता महागठबंधन के प्रत्याशी के पक्ष में जोर-शोर से चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. उनकी तबीयत नासाज चल रही है. जब तबीयत ठीक हो जाएगा, तो वो भी चुनाव प्रचार करने के लिए जाएंगे.

कयासों पर लगा विराम

बता दें कि जिन दो सीटों पर उपचुनाव होना है. उसके लिए बीजेपी जोर-शोर से प्रचार कर रही है. लेकिन महागठबंधन के प्रत्याशी के पक्ष में अभी तक नीतीश और तेजस्वी ने प्रचार नहीं किया है. कयास लगाये जा रहे थे कि दिवाली के बाद नीतीश और तेजस्वी यादव मोकमा और गोपालगंज में चुनाव प्रचार करने के लिए जा सकते हैं. लेकिन अब मुख्यमंत्री के बयान से कयासों पर लगभग विराम लग गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें