30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

औरंगाबाद में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, ट्रक से भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त, चालक व सह चालक गिरफ्तार

पुलिस द्वारा जब्त किए गए शराब के कार्टून की फिलहाल गिनती की जा रही है. एक अनुमान के अनुसार ऐसी संभावना व्यक्त की जा रही है कि करीब डेढ़ सौ से भी अधिक कार्टून शराब की बोतलें हो सकती हैं.

बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है. लेकिन आए दिन राज्य के विभिन्न जिलों से भारी मात्रा में शराब जब्त होते रहते हैं. इसी क्रम में अब औरंगाबाद जिले के दाउदनगर में पुलिस ने भखरुआं मोड़ स्थित तिवारी मुहल्ला के पास से एक ट्रक से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद हुआ है. गुरुवार को मद्य निषेध इकाई पटना और दाउदनगर पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर शराब की बोतलों को जब्त किया है.

पुलिस ने जब्त की बोतलों से भरी कार्टून

पुलिस ने औरंगाबाद की ओर से आ रहे एक ट्रक को रुकवा कर उसकी जांच की तो विदेशी शराब की बोतलों से भरी कार्टून रखे हुए थे, जिसे पुलिस जब्त कर थाना ले गई. भारी मात्रा में शराब व ट्रक को जब्त करते हुए पुलिस ने ट्रक चालक और सह चालक को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार ट्रक चालक दिनेश राय हाजीपुर एवं सह चालक सरनाम उत्तर प्रदेश के लखनऊ का निवासी बताया जाता है.

150 से अधिक कार्टून होने की संभावना

फिलहाल जब्त किए गए शराब के कार्टून की गिनती की जा रही है. एक अनुमान के अनुसार ऐसी संभावना व्यक्त की जा रही है कि करीब डेढ़ सौ से भी अधिक कार्टून शराब की बोतलें हो सकती हैं. बोतलों की गिनती होने के बाद ही अब मात्रा की सही -सही जानकारी हो पाएगी. जब्त शराब की कीमत लाखों रुपए में बताई जाती है.

Also Read: पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव : ABVP को मात देने के लिए तैयार हो सकता है महागठबंधन

गिरफ्तार लोगों से हो रही पूछताछ

गिरफ्तार ट्रक चालक व सह चालक से पुलिस पूछताछ कर रही है. पूछताछ के बाद ही खुलासा हो सकेगा की शराब की यह खेप कहां से लाई जा रही थी और कहां ले जाई जा रही थी. फिलहाल पुलिस की यह कार्रवाई एक बहुत बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है. थानाध्यक्ष गुफरान अली ने बताया कि गिरफ्तार चालक व सह चालक से पूछताछ की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें