26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘PM मोदी ने दिवाली का तोहफा भेजा’, जनसभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, जानें क्यों?

हरियाणा के फरीदाबाद में उन्होंने अपने संबोधन में इन परियोजनाओं का उद्घाटन करते हुए पीएम मोदी को याद किया. फरीदाबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी ने उनके लिए दिवाली का तोहफा भेजा है.

जन उत्थान रैली, हरियाणा: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हरियाणा के फरीदाबाद में ‘जन उत्थान रैली’ में शामिल हुए. यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि मैं मनोहर लाल खट्टर को शासन के 8 गौरवशाली वर्ष पूरे करने के लिए बधाई देता हूं. साथ ही उन्होंने याद करते हुए कहा कि जब वे मुख्यमंत्री बने, तो मैं बीजेपी अध्यक्ष था. जब वह चुनाव के बाद मुझसे मिलने आए, तो मैंने उनसे पूछा कि मुख्यमंत्री कौन होना चाहिए. उन्होंने मुझे अपने अलावा 15 नाम बताए. ऐसा आदमी पिछले 8 सालों से हरियाणा पर शासन कर रहा है और विकास कर रहा है.

6629 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का भूमि पूजन और उद्घाटन

हरियाणा के फरीदाबाद में उन्होंने अपने संबोधन में इन परियोजनाओं का उद्घाटन करते हुए पीएम मोदी को याद किया. फरीदाबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी ने उनके लिए दिवाली का तोहफा भेजा है. उन्होंने कहा कि लगभग 6629 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का भूमि पूजन और उद्घाटन अश्विनी वैष्णव और मेरे द्वारा किया गया है.

Also Read: MCD Elections: गाजीपुर में आप और बीजेपी के कार्यकर्ता आमने-सामने, जमकर हुआ हंगामा, जानिए पूरा मामला

हुड्डा सरकार ने भारत में थ्रीडी सरकार दिखाई

साथ ही उन्होंने कहा कि 8 साल पहले मौजूद हरियाणा को याद करें. उन्होंने कहा कि जब एक सरकार आती थी तो भ्रष्टाचार होता था और जब अगली सरकार आती थी तो गुंडागर्दी होती थी. लेकिन मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार ने भ्रष्टाचार की अनुमति नहीं दी और गुंडागर्दी खत्म करके हरियाणा को सुरक्षित बनाया. हरियाणा के पूर्व की हुड्डा सरकार पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि हुड्डा जी की ‘3डी सरकार’ थी. 3डी फिल्में तो आपने देखी होंगी लेकिन पूरे भारत में हुड्डा जी ने ही थ्रीडी सरकार दिखाई. इसमें ‘दरबारी’, ‘दामाद’ और ‘डीलर’ थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें