28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Vaishali Thakkar: इंटीमेट तस्वीरें…शादी टूटने का डर, वैशाली ठक्कर के दोस्त ने किया सनसनीखेज खुलासा

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर मामले में अब उनके दोस्त ने सनसनीखेज खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि वैशाली डिप्रेशन से जूझ रही थी. उन्हें अपनी इंटीमेट तस्वीरें वायरल होने का डर सता रहा था.

Undefined
Vaishali thakkar: इंटीमेट तस्वीरें... शादी टूटने का डर, वैशाली ठक्कर के दोस्त ने किया सनसनीखेज खुलासा 6

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने आत्महत्या कर सभी को चौंका दिया. उनकी मौत की खबर ने सभी को शॉक में डाल दिया था. वैशाली आत्महत्या मामले में पुलिस ने राहुल नवलानी और उनकी पत्नी दिशा को हिरासत में ले लिया है.

Undefined
Vaishali thakkar: इंटीमेट तस्वीरें... शादी टूटने का डर, वैशाली ठक्कर के दोस्त ने किया सनसनीखेज खुलासा 7

हाल ही में वैशाली के करीबी दोस्त निशांत सिंह मलकानी ने एक मीडिया पोर्टल से दिल खोलकर बात की. उन्होंने कहा कि राहुल उसे आगे नहीं बढ़ने दे रहे थे, वह उदास रह रही थी. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वैशाली ने एक मनोचिकित्सक से सलाह ली.

Undefined
Vaishali thakkar: इंटीमेट तस्वीरें... शादी टूटने का डर, वैशाली ठक्कर के दोस्त ने किया सनसनीखेज खुलासा 8

निशांत ने यहां तक​कहा कि वह वैशाली को चिढ़ाता था कि उसका वजन बहुत कम हो गया है और वह कहती थी कि वह शादी से पहले इसे ठीक कर लेगी. निशांत ने यह भी खुलासा किया कि जब वैशाली उन्हें डेट कर रही थी, तब राहुल की शादी नहीं हुई थी और कुछ माता-पिता का विरोध था, जिसने उन्हें शादी नहीं करने दिया. उन्होंने यहां तक कहा कि राहुल और उनकी पत्नी दिशा दोनों उन्हें इमोशनली ब्लैकमेल करते थे.

Undefined
Vaishali thakkar: इंटीमेट तस्वीरें... शादी टूटने का डर, वैशाली ठक्कर के दोस्त ने किया सनसनीखेज खुलासा 9

राहुल ब्रेकअप के बाद वैशाली को इंटीमेट तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देने लगे. यही नहीं वह वैशाली के होने वाले पति को भी फोटो दिखाने की धमकी देने लगा.

Undefined
Vaishali thakkar: इंटीमेट तस्वीरें... शादी टूटने का डर, वैशाली ठक्कर के दोस्त ने किया सनसनीखेज खुलासा 10

वर्कफ्रंट की बात करें तो वैशाली ससुराल सिमर का, मनमोहिनी, विष या अमृत: सितारा, ये रिश्ता क्या कहलाता है, रक्षा बंधन सहित कई टीवी शो का हिस्सा थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें