25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

JDU ने ‍BJP और RSS पर किया तीखा हमला, पोस्टर पर लिखा- ‘देश को दीमक की तरह धीरे-धीरे खोखला कर रही भाजपा’

JDU ने BJP और RSS पर बार फिर से तीखा हमला किया है. पटना के इनकम टैक्स गोलंबर पर जदयू के द्वारा पोस्टर लगाया गया है. पोस्टर में लिखा गया है कि भाजपा और आरएसएस देश को दीमक की तरह खोखला कर रही है.

JDU ने BJP और RSS पर बार फिर से तीखा हमला किया है. पटना के इनकम टैक्स गोलंबर पर जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के कार्यकर्ताओं के द्वारा एक पोस्टर लगाया गया है. पोस्टर में लिखा गया है कि भाजपा और आरएसएस देश को दीमक की तरह खोखला कर रही है. पोस्टर में सबसे उपर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के साथ अन्य मंत्रियों की फोटो लगी है. इसके नीचे लिखा है कि बीजेपी जोड़ आरएसएस ‘बेच कर जाएंगे पूरी राष्ट्रीय सरकारी संपत्तियां’. साथ ही, पोस्टर पर लिखा है, देश की सारी संपत्तियों में दीमक लग चुकी है. पार्टी देश को खोखला करने में लगी है. इस पोस्टर के जरिए भाजपा को दीमक बताया गया है और लिखा गया है कि सरकार धीरे-धीरे देश को खोखला कर रही है.

नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनाने की गयी अपील

बिहार में पोस्टर वार अपने चरम पर है. पोस्टर में लिखा गया है कि नीतीश कुमार को देश का प्रधानमंत्री बनाया जाए. जनता बेहाल, दीमक खुशहाल, दीमक को हटाएं, नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनाएं. नए पोस्टर वार से बिहार की राजनीति काफी गर्म हो गयी है. हालांकि, इस पोस्टर के बारे में किसी जदयू नेता ने कुछ खास टिप्पणी करने से मना कर दिया.

जदयू कार्यालय में भी लगे थे नए पोस्टर

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के महागठबंधन के साथ सरकार बनने के बाद से लगातार प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के रुप में देखे जा रहे हैं. हालांकि सीएम का कहना है कि वो केवल देश में विपक्ष की सभी पार्टियों को एक मंच पर लेकर आने का काम कर रहे हैं. उनकी प्रधानमंत्री बनने में कोई दिलचस्पी नहीं है. मगर सरकार बनने के तुरंत बाद जदयू कार्यालय में पोस्टर लगे थे. इसमें नीतीश कुमार के फोटे के साथ लिखा था प्रदेश में दिखेगा, देश में दिखेगा.. वहीं दूसरे पोस्टर में लिखा था, जुमला नहीं, हकीकत… इस तरह के कई पोस्टर अभी शहर में लगे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें