25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इश्क और जंग में सब जायज! अनंत सिंह की पत्नी के लिए ललन सिंह मांगेंगे वोट, जानें क्यों साथ आए दो दुश्मन

‍मोकामा उपचुनाव में अनंत सिंह की पत्नी के लिए जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह वोट मांगेंगे. इस चुनाव प्रसार की शुरूआत 26 अक्टूबर को मोकामा में ललन सिंह के रैली के साथ होगी. हालांकि बड़ी बात ये है कि ललन सिंह और अनंत सिंह की दुश्मनी भी पूरे बिहार में प्रसिद्ध है.

‍मोकामा उपचुनाव में अनंत सिंह की पत्नी के लिए जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह वोट मांगेंगे. बिहार की राजनीति में ऐसी करवट लोगों को हैरान कर रही है. राज्य में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी माने जाने वाले ललन सिंह और मोकामा के छोटे सरकार कहे जाने वाले अनंत सिंह की दुश्मनी प्रसिद्ध है. आपराधिक मामलों में जेल में बंद अनंत सिंह ने खुद कहा था कि ललन सिंह उनका होम्योपैथिक इलाज कर रहे हैं. हालांकि राजनीति ने दोनों को साथ आने पर मजबूर कर दिया है. वैसे भी कहावत है कि राजनीति में कोई किसी का दुश्मन नहीं होता है.

26 अक्टूबर को ललन सिंह करेंगे रैली

अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी के लिए ललन सिंह मोकामा में बड़े रैली को संबोधित करेंगे. कार्यकर्ताओं को इस रैली की तैयारी करने का आदेश दिया गया है. इस रैली का आयोजन 26 अक्टूबर को किया जाएगा. इसके बाद 27 अक्टूबर को ललन सिंह टाल क्षेत्र की जनता को रिझाने की कोशिश करेंगे. उनका दौरा पुनारख के कोंदी से शुरू होगा और टाल के विभिन्न पंचायत और गांवो से होते हुए घोसवरी तक चलेगा. इस चुनाव प्रसार में राजद को अपने साथी जदयू के साथ की मजबूती को जनता के बीच रखना है इसलिए पार्टी अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष को मुख्यमंत्री के प्रतिनीधि के रुप में मैदान में उतार रही है.

राजद के टिकट पर चुनाव लड़ रही है नीलम देवी

नीलम देवी राजद के टिकट पर चुनाव लड़ रही है. उनके विरोध में भाजपा ने अपने प्रतिनीधि के रुप में सोनम देवी को उतारा है. सोनम देवी और नीलम देवी के समर्थन में भाजपा और राजद दोनों बड़े-बड़े नेताओं को प्रचार में उतारेगी. समझा जा रहा है कि दोनों नेताओं में कड़ा टक्कर होगा. इससे बिहार में अगले विधानसभा चुनाव की राजनीति को तय करने में मदद मिलेगी. साथ ही, इस चुनाव में जीतने वाले का कद भी बिहार की राजनीति में उभर कर सामने आएगा. ललन सिंह के कार्यक्रम की पूरी जानकारी पशुपति पारस ने दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें