25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

T20 world cup 2022 : हार के बाद बिफरे पीसीबी चीफ रमीज रजा, ट्वीट किया-यह बेहद क्रूर और अनफेयर था…

भारत-पाकिस्तान मैच पर अपनी राय रखते हुए पीसीबी के अध्यक्ष रमीज रजा ने ट्‌वीट किया है -यह क्लासिक मैच था. आप मैच के दौरान थोड़ा हारते और थोड़ा जीतते हैं, जबकि हम सब जानते हैं कि यह मैच बहुत ही क्रूर और अनुचित था.

T20 world cup 2022 : भारत और पाकिस्तान के बीच कल खेले गये रोमांचक मैच के बाद सोशल मीडिया में बयानबाजी का दौर जारी है. पाकिस्तान के कई दिग्गज क्रिकेटर विवादास्पद नो बाॅल पर खुल कर बोल रहे हैं और वसीम अकरम और शोएब अख्तर जैसे खिलाड़ियों का कहना है कि नो बाॅल का निर्णय विवादास्पद था और इसे टीवी अंपायर के पास भेजा जाना चाहिए था.

मैच बड़ा ही क्रूर और अनुचित था

वहीं भारत-पाकिस्तान मैच पर अपनी राय रखते हुए पीसीबी के अध्यक्ष रमीज रजा ने ट्‌वीट किया है -यह क्लासिक मैच था. आप मैच के दौरान थोड़ा हारते और थोड़ा जीतते हैं, जबकि हम सब जानते हैं कि यह मैच बहुत ही क्रूर और अनुचित था. पाकिस्तानी टीम अपने बैट से इससे ज्यादा नहीं दे सकती थी. हमें अपने प्रयास पर गर्व है.

हाई वाॅल्टेज ड्रामा की तरह खेला गया मैच

मेलबाॅर्न क्रिकेट ग्राउंड पर कल टी-20 विश्वकप के मुकाबले में भारत और पाकिस्तान के बीच एक हाई वाॅल्टेज ड्रामा वाला मैच खेला गया. जैसा कि हमेशा होता आया है, इन दोनों टीमों के मैच के बाद सोशल मीडिया में बयानों का दौर जारी है. इसमें कोई दो राय नहीं है कि मैच बेहद ही रोमांचक था. इस रोमांचक मैच में भारत को सिरमौर बनाने वाले खिलाड़ी निसंदेह विराट कोहली ही थे.

बाबर आजम ने की विराट कोहली की तारीफ

मैच के बाद प्रेस से बात करते हुए पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने कहा कि यह मैच विराट कोहली और हार्दिक पांड्‌या के प्रयासों से जीता गया. जिस तरह वे मैच को अंतिम तक लेकर गये वो उनकी जीत का कारण बना. अंतिम के तीन ओवर में मैच में रोमांच चरम पर था और इसमें भारत का पलड़ा भारी रहा.

जीत के लिए अंतिम ओवर में 16 रन बनाना था

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मैच में रोमांच तब चरम पर था जब अंतिम ओवर में भारत को जीत के लिए 16 रन बनाना था और पाकिस्तान के गेंदबाज मोहम्मद नवाज ने दो विकेट गिरा दिये, लेकिन उसके वाइड बाॅल ने मैच को भारत की झोली में डाल दिया. मैच के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने टीम को बधाई दी है. वहीं गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने कहा कि मैं मैच के अंतिम तीन ओवर फिर से देखूंगा.

Also Read: विराट कोहली और हार्दिक पांड्या के डांस के दिवाने हुए फैन्स, सोशल मीडिया पर VIDEO हुआ वायरल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें