23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Google CEO सुंदर पिचाई ने भारत-पाकिस्तान मैच पर ट्वीट कर दी दिवाली की ऐसी बधाई

Google CEO Sundar Pichai Happy Diwali Tweet - गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने अपने ट्वीट में लिखा, शुभ दिवाली! आशा करता हूं कि जश्न मनानेवाले सभी लोगों के पास दोस्तों और परिवार के साथ यह अच्छा समय होगा. उन्होंने लिखा कि मैंने आज फिर आखिरी तीन ओवर देखकर जश्न मनाया, क्या खेल और प्रदर्शन था.

Sundar Pichai India vs Pakistan: दिवाली (Diwali 2022) से एक दिन पहले टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में भारत ने पाकिस्तान (India vs Pakistan) को हराया. भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) की इस जीत पर गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई (Google CEO Sundar Pichai) ने खुशी जतायी है.

भारत के रन चेज का जिक्र

गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने अपने ट्वीट में लिखा, शुभ दिवाली! आशा करता हूं कि जश्न मनानेवाले सभी लोगों के पास दोस्तों और परिवार के साथ यह अच्छा समय होगा. उन्होंने लिखा कि मैंने आज फिर आखिरी तीन ओवर देखकर जश्न मनाया, क्या खेल और प्रदर्शन था. इसके साथ ही उन्होंने पाकिस्तान के विरुद्ध अंतिम तीन ओवर में भारत के रन चेज का जिक्र किया. आप जानते हैं कि रविवार को टीम इंडिया ने विराट कोहली और हार्दिक पांड्या की शानदार पारी के दम पर पाकिस्तान को आखिरी गेंद पर 4 विकेट से हरा दिया.

Also Read: Happy Diwali 2022: दोस्तों और रिश्तेदारों को WhatsApp Stickers के साथ दें दिवाली की बधाई, ये है तरीका

कई बड़ी हस्तियों ने दी दिवाली की बधाई

दिवाली भारत देश में मनाये जानेवाले प्रमुख त्योहारों में से एक है. खुशियों का यह त्योहार भारत के साथ-साथ लगभग सभी प्रमुख देशों में बड़े धूमधाम से मनाया जाता है. इस साल दिवाली 24 अक्टूबर 2022, सोमवार को है. इस मौके पर देश-विदेश की कई बड़ी हस्तियों ने दिवाली की बधाई दी है. दिवाली के मौके पर लोग एक-दूसरे को बधाई देकर खुशियां सेलिब्रेट कर रहे हैं.

Also Read: Whatsapp ने भारत में पेश किये शानदार Diwali Stickers, जानिए डाउनलोड और शेयर करने का तरीका

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें