27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Amazon Great Indian Festival Sale में बचत करने का आखिरी मौका, इन डील्स को न करें मिस

Amazon पर फिलहाल साल की सबसे बड़ी सेल चल रही है. अगर आपने अभी तक इसका फायदा नहीं उठाया है तो बता दें ये सेल कल खत्म हो जाएगी. इसलिए अगर आप इस सेल का फायदा उठाना चाहते हैं तो यह आखिरी मौका है. चलिए इस सेल में मिलने वाले ऑफर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं.

Amazon Great Indian Festival Sale 2022: अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल कल खत्म हो जाएगी. अगर आपने अभी तक इस सेल का फायदा नहीं उठाया है तो यह आपके लिए आखरी मौका है अपने पसंदीदा आइटम्स को बेहद ही सस्ते कीमत पर खरीदने का. इस सेल के दौरान केवल इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर ही नहीं बल्कि, कई तरह के प्रोडक्ट्स पर जबरदस्त डील्स और ऑफर्स दिए जा रहे हैं. Amazon आपको मौका दे रहा है किसी भी प्रोडक्ट को नो कॉस्ट EMI, एक्सचेंज बोनस जैसे बेनिफिट्स का फायदा उठाने का. इसके साथ ही आप AXIS बैंक और ICICI बैंक के कार्ड्स का इस्तेमाल कर एडिशनल 10 प्रतिशत की बचत कर सकते हैं. चलिए इस सेल के बारे में डिटेल से जानते हैं.

OnePlus 10R 5G Prime Edition

इस स्मार्टफोन की कीमत वैसे तो 32,999 रुपये है लेकिन, सेल के दौरान इस स्मार्टफोन को ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड की मदद से खरीदने पर 2,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके साथ ही इस स्मार्टफोन पर 3,000 रुपये का नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी दिया जा रहा है. बता दें इस स्मार्टफोन पर आपको 28,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है. इसके साथ ही एलिजिबल बायर्स को 500 रुपये का एडिशनल कैशबैक भी दिया जाने वाला है. लेकिन, इसके लिए आपको Amazon Pay का इस्तेमाल करना होगा.

Also Read: Flipkart Big Diwali Sale: iPhone 13 और Google Pixel 6a को सस्ते में खरीदने का मौका, जानें क्या हैं ऑफर्स
Acer Aspire Vero AVI5-51

इस लैपटॉप की कीमत 79,999 रुपये है लेकिन, सेल के दौरान आप इसे केवल 49,990 रुपये में ही खरीद सकेंगे. इस लैपटॉप पर 18,100 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट और 3,000 रुपये का नो कॉस्ट EMI जैसे ऑफर्स दिए जा रहे हैं. यह लैपटॉप 8GB रैम और 512GB SSD स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है.

Redmi Smart Band Pro

इस स्मार्ट बैंड की कीमत 5,999 रुपये है. लेकिन, आप इस सेल के दौरान इसे महज 2,399 रुपये में ही खरीद सकेंगे. Amazon Pay और ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड्स की मदद से इसे खरीदने पर 300 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक दिया जाएगा. वहीं अगर आप इस बैंड को खरीदने के लिए RuPay डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो अतिरिक्त 250 रुपये की बचत कर सकेंगे. इस स्मार्ट बैंड में 1.47 इंच AMOLED डिस्प्ले, एम्बिएंट लाइट सेंसर, ब्लड ऑक्सीजन सेंसर और हार्ट रेट सेंसर जैसे फीचर्स मिल जाते हैं.

JBL Tune 130NC

इन ईयरबड्स की कीमत 4,999 रुपये है. लेकिन, सेल के दौरान इन बड्स की कीमत 3,999 रुपये रखी गयी है. RuPay डेबिट कार्ड्स का इस्तेमाल करने पर इन बड्स पर 200 रुपये का कूपन डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. इन बड्स की खासियत इनका नॉइस कैंसलेशन फीचर है. इसमें आपको 4 माइक्रोफोन ऑप्शन भी मिल जाता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें