30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

खेसारी लाल यादव ने मंदिर के गेट पर मारी लात!वीडियो हुआ वायरल तो मांगी माफी…जानें क्या कुछ कहा

Khesari Lal Yadav viral video: वायरल वीडियो में खेसारी लाल यादव एक मंदिर के गेट पर जूता पहनकर लात मराते हुए दिख रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर हो-हंगामा मचा हुआ है. इधर, विवाद को बढ़ता देख खेसारी लाल यादव ने एक वीडियो जारी कर माफी मांगी है.

Bhojpuri: भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो यूपी के एक मंदिर का है. वीडियो में खेसारी लाल यादव एक मंदिर के गेट पर जूता पहनकर लात मराते हुए दिख रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर हो-हंगामा मचा हुआ है. इधर, विवाद को बढ़ता देख खेसारी लाल यादव ने एक वीडियो जारी कर माफी मांगी है.

‘ज्यादा पढ़े लिखे नहीं है..हो गयी गलती’

वीडियो जारी कर खेसारी ने माफी मांगते हुए कहा कि वह ज्यादा पढ़े लिखे नहीं है… लेकिन आस्था को लेकर वह सबकुछ समझते हैं. खेसारी ने कहा कि जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे दूसरे एंगल से शूट किया गया है. मंदिर के गेट के अंदर दो लोग मौजूद थे. गेट रस्सी से बंधा हुआ था. खेसारी ने कहा कि मंदिर के गेट पर उन्होंने लात नहीं मारी है. लोग जब फिल्म देखेंगे, तो उनको भी इस बात को एहसास हो जाएगा.

ये भी पढ़े- Bhojpuri: विवादों के ‘बादशाह’ बनते जा रहे हैं खेसारी लाल यादव, अब इस मामले में बुरी तरह से फंसे

‘जितना आस्था आप समझते हैं..उतना ही हम’

खेसारी लाल यादव ने कहा कि वह मुंबई जैसे महानगर को छोड़कर यूपी-बिहार में फिल्म की शूटिंग करने के लिए आ रहे हैं. भगवान का मतलब क्या होता है. वह ठीक तरह से समझते हैं. खेसारी ने मंदिर के गेट पर लात मारने को लेकर सफाई देते हुए कहा कि वह केवल एक सिनेमा का सीन है. मैंने केवल एक एक्शन सीन किया है. उन्होंने बताया कि शूटिंग के दौरान लोगों की भावनाओं को आहत करने का उद्देश्य नहीं है. जाने-अनजाने में कोई गलती हो गई है तो मैं क्षमा प्रार्थी हूं.

ये भी पढ़ें: Khesari Lal Yadav ने मडुआ की रोटी खाते हुए Pawan Singh पर कसा तंज, जानें क्या कुछ कहा कि हो गया बवाल

क्या है मामला ?

गौरतलब है कि खेसारी ने बीते दिन‍ों यूपी में एक भोजपुरी फिल्म की शूटिंग की थी. खेसारी लाल यादव पर आरोप है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान खेसारी ने जूता पहनकर मंदिर के गेट पर लात मारी थी. फिल्म के शूटिंग का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिस वजह से हो-हंगामा मचा हुआ है. वीडियो वायरल होने के बाद पिपराईच के एक युवा वेद प्रकाश पाठक ने यूपी के सीएम के जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराई है. वेद प्रकाश ने सीएम से भोजपुरी एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें