30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Thank God: विवादों के बाद मेकर्स ने बदला अजय देवगन के किरदार का नाम, सामने आई डिटेल्स

सूत्र के हवाले से जानकारी दी कि, निर्माताओं द्वारा पिछले हफ्ते थैंक गॉड का एक नया ट्रेलर जारी किया गया था. इसमें दिखाया गया है कि अजय देवगन सीजी नामक एक किरदार निभा रहे हैं. निर्माताओं को लगा कि उन्हें चित्रगुप्त के रूप में संबोधित करने से बचना समझदारी है.

अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म थैंक गॉड रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है. इसका ट्रेलर सितंबर में रिलीज किया गया था और तब से फिल्म कथित रूप से धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए मुश्किलों का सामना कर रही है. अब खबरें हैं कि रिलीज से पहले मेकर्स ने फिल्म में कुछ बदलाव किए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय देवगन के किरदार का नाम चित्रगुप्त से बदलकर सीजे कर दिया गया है.

अजय देवगन के नाम में किया गया बदलाव

बॉलीवुड हंगामा ने सूत्र के हवाले से जानकारी दी कि,“निर्माताओं द्वारा पिछले हफ्ते थैंक गॉड का एक नया ट्रेलर जारी किया गया था. इसमें दिखाया गया है कि अजय देवगन सीजी नामक एक किरदार निभा रहे हैं. निर्माताओं को लगा कि उन्हें चित्रगुप्त के रूप में संबोधित करने से बचना समझदारी है. इसलिए उन्होंने सीजी नाम का इस्तेमाल करने का फैसला किया. जिस डायलॉग में चित्रगुप्त शब्द का जिक्र किया गया था, उन्हें सीजी से बदल दिया गया था.”

शराब ब्रांड का नाम भी धुंधला कर दिया गया है

फिल्म को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) द्वारा तीन संशोधनों के साथ यू/ए प्रमाणपत्र भी दिया गया है. भगवान हनुमान की मूर्ति को मिठाई चढ़ाने के सीन के एक शॉट को बैक शॉट एंगल से बदल दिया गया. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, एक शराब ब्रांड का नाम भी धुंधला कर दिया गया है. गौरतलब है कि, थैंक गॉड का बॉक्स ऑफिस पर राम सेतु के साथ भिड़ंत होगी. राम सेतु में जैकलीन फर्नांडीज और अक्षय कुमार हैं.राम सेतु 24 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

Also Read: परिणीति चोपड़ा ने इस वजह से रिजेक्ट की रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’, खुद किया खुलासा
1 नवंबर को होगी सुनवाई

वहीं बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने भगवान चित्रगुप्त के कथित अपमानजनक संदर्भों पर फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग वाली याचिका को तत्काल सुनवाई के लिए सूचीबद्ध करने से इनकार कर दिया. मुख्य न्यायाधीश उदय उमेश ललित और न्यायमूर्ति बेला एम त्रिवेदी की पीठ ने श्री चित्रगुप्त वेलफेयर ट्रस्ट की याचिका को सुनवाई के लिए 1 नवंबर को सूचीबद्ध किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें