21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना में नहीं थम रहा बालू का काला कारोबार, अवैध रेत से लदी नाव पुल से टकराई, 2 लोग लापता

अवैध बालू से लदा नाव तेज धारा की वजह से दीघा स्थित पीलर नंबर पांच से टकरा गयी. नाव टकराते ही पलट गई और नाव पर सवार 11 लोग देखते ही देखते गंगा में समा गये. जिसमें से 9 लोग तैर कर बाहर आ गए.

पटना में अवैध बालू का काला कारोबार थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. नया मामला शहर के दीघा घाट का है. जहां अवैध बालू से लदा नाव पलटने से 11 लोग गंगा नदी में डूब गये, जिसमें से 9 लोग तो तैर कर नदी से बाहर निकल गये लेकिन दो लोग लापता हो गये है. घटना बुधवार की बताई जा रही है. वहीं इस बात की सूचना डूबने से बचे लोगों ने गुरुवार को दीघा थाने को दी.

9 लोग तैर कर बाहर निकल गए 

दरअसल 9 लोग जो तैर कर बाहर आये वह डर से पुलिस के पास न पहुंच सीधा मुंगेर अपने घर लौट गये. जब गांव वालों ने समझाया तो वह गुरुवार को थाने में इस घटना की सूचना देने पहुंचे. मिली जानकारी के अनुसार नाव पर सवार सभी लोग मुंगेर के रहने वाले हैं. वहीं लापता दो शख्स में एक 22 वर्षीय युवक विक्रम कुमार शर्मा और 50 वर्षीय गिरिमल मंडल है. दोनों मुंगेर के पैरुमंडल टोला के निवासी बताये गये हैं. बचे लोगों ने पुलिस को बताया कि वो दोनों बालू के अंदर दब गये हैं.

एनडीआरएफ ने चलाया सर्च अभियान 

मामले की जानकारी मिलते ही दीघा थाने की पुलिस ने तुरंत इस बात की सूचना एसडीओ को दी, जिसके बाद एनडीआरएफ की टीम ने सर्च अभियान चलाया. दीघा थाने की पुलिस ने बताया कि गुरुवार को दीघा से लेकर फतुहा तक छानबीन की गयी है, लेकिन दोनों को कुछ भी पता नहीं चल सका है. आरा से लादकर लाया जा रहा था अवैध बालू

Also Read: बोधगया में अब पर्यटकों को नहीं होगी परेशानी, पर्यटक पुलिस करेगी टूरिस्ट की सुरक्षा और मदद
नाव पर लदा था अवैध बालू 

हादसे में बचे लोगों ने बताया कि आरा से नाव पर अवैध बालू लादकर आ रहे थे. इसी दौरान तेज धारा की वजह से नाव दीघा स्थित पीलर नंबर पांच से टकरा गयी. नाव टकराते ही पलट गया और नाव पर सवार 11 लोग देखते ही देखते गंगा में समा गये. कुछ देर बाद 9 लोग तो किसी तरह तैर कर बाहर आ गये, लेकिन दो लोग लापता हो गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें