25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राजधानी पटना में अपराधियों के हौसले बुलंद, कोचिंग के टीचर को जबरन उठाया, घटना CCTV में हुई कैद

राजधानी पटना से एक बड़ी खबर आ रही है. एक कोचिंग के टीचर को कुछ लोग जबरन उठाकर ले गए. ये पूरी घटना CCTV में कैद हो गई. हालांकि खबर ये आ रही है कि अपराधियो ने बुधवार को शाम टीचर को छोड़ दिया.

पटना. राजधानी पटना से एक बड़ी खबर आ रही है. पटना में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. जिले के भिखना पहाड़ी इलाके में एक अपहरण का मामला सामने आया है. एक कोचिंग के टीचर को कुछ लोग जबरन उठाकर ले गए. वहीं, इस मामले में परिजन और पुलिस कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. हालांकि खबर ये आ रही है कि बुधवार के देर शाम कोचिंग के टीचर को छोड़ दिया.

घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड

मामला जिले के भिखना पहाड़ी का है. घटना के संबंध में बताजा रहा है कि भिखना पहाड़ी स्थित एक कोचिंग के टीचर को कुछ लोग जबरन उठाकर ले गए. ये पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गयी. बताया जा रहा है कि ये पूरा मामला पैसों के लेन- देन से जुड़ा हुआ है. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल हो गया . हालांकि ऐसा चर्चा है कि अपराधियों ने बुधवार को शाम कोचिंग टीचर को छोड़ दिया है.

परिजनों ने मामला दर्ज नहीं कराया

इस घटना को लेकर पीड़ित के परिजनों ने कोई मामला दर्ज नहीं कराया है. वहीं, इस मामले में पुलिस भी कुछ भी बोलने से बच रही है. घटना को लेकर लोग तरह- तरह की बातें कर रहे हैं. बता दें कि सीएम नीतीश कुमार प्रदेश का लॉ एंड आर्डर को लेकर काफी सख्त हैं. नीतीश कुमार ने बुधवार को लॉ एंड आर्डर को लेकर बैठक की. दिवाली और छठ पर्व को लेकर प्रशासनिक तैयारियां जानी. उन्होंने बैठक में अधिकारियों को कई निर्देश भी दिया. इस दौरान कई अधिकारी मौजूद रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें