22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आज का राशिफल, 20 अक्टूबर 2022: मेष, कन्या, मकर समेत इन राशियों आज का किस्मत देगा साथ, जानें अपना राशिफल

आज का राशिफल, 20 अक्टूबर 2022: मेष से मीन तक के राशिवालों के लिए आज का दिन वैसे तो औसत रहेगा लेकिन दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार आज का राशिफल जरूर पढ़ लीजिए. ताकि आप पूरे दिन की प्लानिंग कर सकें, जानें अपना राशिफल ...

Undefined
आज का राशिफल, 20 अक्टूबर 2022: मेष, कन्या, मकर समेत इन राशियों आज का किस्मत देगा साथ, जानें अपना राशिफल 13

मेष
किसी से कड़ी चुनौती भी मिल सकती है.लेनदारी वसूल होगी. यात्रा मनोरंजक रहेगी. लाभ के अवसर मिलेंगे. व्यवसाय ठीक चलेगा. प्रसन्नता रहेगी. राज्य एवं व्यवसाय के क्षेत्र में विशेष लाभ का योग है. आर्थिक उन्नति होगी.

Undefined
आज का राशिफल, 20 अक्टूबर 2022: मेष, कन्या, मकर समेत इन राशियों आज का किस्मत देगा साथ, जानें अपना राशिफल 14

वृष
सरकारी नौकरी करते हैं तो आज का दिन आपके लिए थोड़ा भारी है. इसलिये कोई भी ऐसा काम न करे जिसका बाद में आपको पछतावा हो.नई योजना बनेगी. कार्यप्रणाली में सुधार होगा. रुके कार्यों में गति आएगी. घर-बाहर प्रसन्नता रहेगी.

Undefined
आज का राशिफल, 20 अक्टूबर 2022: मेष, कन्या, मकर समेत इन राशियों आज का किस्मत देगा साथ, जानें अपना राशिफल 15

मिथुन
परिवार के सदस्यों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी होगी लेकिन बड़े-बुजुर्गों के हस्तक्षेप से वह जल्दी सुलझ भी जाएगी. आप किसी रिश्तेदार के साथ मिलकर कुछ नया शुरू करने का प्लान भी कर सकते है. धर्म-कर्म में रुचि रहेगी. कोर्ट व कचहरी के काम मनोनुकूल रहेंगे. लाभ के अवसर हाथ आएंगे.

Undefined
आज का राशिफल, 20 अक्टूबर 2022: मेष, कन्या, मकर समेत इन राशियों आज का किस्मत देगा साथ, जानें अपना राशिफल 16

कर्क
सिंगल है तो सोशल मीडिया पर ही किसी के प्रति आकर्षण का भाव आएगा और उनके साथ सकारात्मक बातचीत भी शुरू हो जाएगी.घर में अतिथियों का आगमन होगा. व्यय होगा. दूर से शुभ समाचार प्राप्त होंगे.

Undefined
आज का राशिफल, 20 अक्टूबर 2022: मेष, कन्या, मकर समेत इन राशियों आज का किस्मत देगा साथ, जानें अपना राशिफल 17

सिंह
नया व्यापार शुरू किया हैं तो इसको लेकर शंका में रहेंगे लेकिन भविष्य की दृष्टि से यह शुभ फल देने वाला होगा. सरकारी अधिकारी अपने काम को लेकर खुश होंगे और कार्यालय में उनको लेकर सकारात्मक माहौल बनेगा.आर्थिक उन्नति के प्रयास सफल होंगे. निवेश शुभ रहेगा. व्यापार में वृद्धि होगी.

Undefined
आज का राशिफल, 20 अक्टूबर 2022: मेष, कन्या, मकर समेत इन राशियों आज का किस्मत देगा साथ, जानें अपना राशिफल 18

कन्या
चचेरे भाई या बहन के साथ संबंध मजबूत होंगे और आप उन्हें और अच्छे से जान पाएंगे. दूर के किसी रिश्तेदार की तबीयत खराब रह सकती है और उनके जीवन पर भी संकट आ सकता है.आय में निश्चितता रहेगी. प्रयास अधिक करना पड़ेंगे. धैर्य रखें.

Undefined
आज का राशिफल, 20 अक्टूबर 2022: मेष, कन्या, मकर समेत इन राशियों आज का किस्मत देगा साथ, जानें अपना राशिफल 19

तुला

यदि आप किसी के साथ एक वर्ष से ज्यादा समय से प्रेम संबंध में है तो आज का दिन आप दोनों के लिए शुभ नहीं है. आप दोनों के बीच कोई तीसरा व्यक्ति आ सकता है जिसके द्वारा दरार डालने का प्रयास किया जाएगा.नौकरी में अधिकारी प्रसन्न रहेंगे. घर-बाहर प्रसन्नता रहेगी. शुभ समय.

Undefined
आज का राशिफल, 20 अक्टूबर 2022: मेष, कन्या, मकर समेत इन राशियों आज का किस्मत देगा साथ, जानें अपना राशिफल 20

वृश्चिक
कॉलेज के छात्र अपने लिए कुछ नया करने का सोचेंगे लेकिन उसमें ज्यादा सफल नहीं हो पाएंगे. किसी कोर्स को ज्वाइन किया हुआ है तो उसमें लाभ मिलेगा.निवेश शुभ रहेगा. व्यापार में वृद्धि होगी. नौकरी में उच्चाधिकारी सहयोग करेंगे.

Undefined
आज का राशिफल, 20 अक्टूबर 2022: मेष, कन्या, मकर समेत इन राशियों आज का किस्मत देगा साथ, जानें अपना राशिफल 21

धनु
निजी नौकरी कर रहे लोगो को आज के दिन किसी परेशानी का सामना करना पड़ेगा. सहकर्मी आपके काम से खुश नही दिखाई देंगे और उनके द्वारा आपका अहित करने का भी प्रयास किया जा सकता है.शारीरिक कष्ट संभव है तथा तनाव रहेंगे. सुख के साधन प्राप्त होंगे.

Undefined
आज का राशिफल, 20 अक्टूबर 2022: मेष, कन्या, मकर समेत इन राशियों आज का किस्मत देगा साथ, जानें अपना राशिफल 22

मकर

विवाह को अभी कुछ ही समय हुआ है तो अपनी पत्नी का ध्यान रखे क्योंकि उनकी आपसे किसी बात को लेकर आकांशा रहेगी. जिनके विवाह को ज्यादा समय हो गया है उन्हें अपने जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा और दोनों के बीच प्रेम में बढ़ोत्तरी होगी.कोई बड़ी समस्या आ सकती है. धैर्य रखें.

Undefined
आज का राशिफल, 20 अक्टूबर 2022: मेष, कन्या, मकर समेत इन राशियों आज का किस्मत देगा साथ, जानें अपना राशिफल 23

कुंभ
यदि स्कूल में हैं तो करियर को लेकर किसी का मार्गदर्शन तो मिलेगा लेकिन यह पर्याप्त नहीं होगा. मन को विचलित होने से रोकें अन्यथा परिणाम विपरीत रह सकते है.प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी. परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी.

Undefined
आज का राशिफल, 20 अक्टूबर 2022: मेष, कन्या, मकर समेत इन राशियों आज का किस्मत देगा साथ, जानें अपना राशिफल 24

मीन व्यापारी अपने धंधे को लेकर परेशान रहेंगे और आय अपेक्षाकृत कम होगी. नौकरी में भी राजनीति का शिकार होना पड़ेगा. आपकी नौकरी पर भी संकट आ सकता है.लॉटरी व सट्टे से दूर रहें. बेरोजगारी दूर करने के प्रयास सफल रहेंगे. नौकरी में प्रमोशन प्राप्त हो सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें