26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुजफ्फरपुर में दिखी कांग्रेस विधायक के अंगरक्षक की दबंगई, ट्रक चालक को बेरहमी से पीटा, दी धमकी

मुजफ्फरपुर से कांग्रेस विधायक बिजेंद्र चौधरी के अंगरक्षकों ने एक ट्रक ड्राइवर को केवल इसलिए मारा-पीटा, क्योंकि ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान विधायक के साथ चले रहे काफिले में शामिल एक गाड़ी से ट्रक की रगड़ हो गयी. इस काम में स्थानी पुलिस ने भी विधायक के अंगरक्षकों का ही साथ दिया.

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर में कांग्रेस विधायक के अंगरक्षकों ने एक ट्रक चालक पर दबंगई दिखाते हुए उसकी बेरहमी से पिटाई की है. मुजफ्फरपुर से कांग्रेस विधायक बिजेंद्र चौधरी के अंगरक्षकों ने एक ट्रक ड्राइवर को केवल इसलिए मारा-पीटा, क्योंकि ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान विधायक के साथ चले रहे काफिले में शामिल एक गाड़ी से ट्रक की रगड़ हो गयी. इस काम में स्थानी पुलिस ने भी विधायक के अंगरक्षकों का ही साथ दिया. बिना गलती के ड्राइवर की पिटाई होता देख स्थानीय लोग आक्रोशित हो गये. तब जाकर मामला शांत हुआ. यह घटना भगवानपुर गोलंबर के पास की है.

अंगरक्षकों ने ट्रक ड्राइवर को बेहरमी से पीटा

घटना के संबंध में कहा जाता है कि मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र के भगवानपुर गोलंबर पर ट्रक ड्राइवर अपनी लेन में जा रहा था. इसी दौरान नगर विधायक विजेंदर चौधरी का काफिला गलत साइड से आकर ट्रक को ओवरटेक करने लगा. इतने में उनकी गाड़ी ट्रक से छू गयी. बस इतना भर हुआ था कि विधायक के अंगरक्षकों ने ट्रक ड्राइवर को बेहरमी से पीट दिया.

पुलिस विधायक के अंगरक्षक का साथ देती रही

ट्रक ड्राइवर अपनी बात कहता रहा, लेकिन विधायक के अंगरक्षकों ने दबंगई नहीं छोड़ी. अंगरक्षकों ने पहले ट्रक ड्राइवर की जमकर पिटाई की. उसके बाद उसके गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया. इस दौरान स्थानीय पुलिस विधायक के अंगरक्षक का साथ देती रही. नगर विधायक के अंगरक्षकों की दबंगई से स्थानीय लोग उग्र हो गये.

मीडियाकर्मी चांदनी चौक पहुंचे

विधायक के अंगरक्षकों की इस गुंडागर्दी की खबर जैसे की स्थानीय मीडिया को मिली, बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी चांदनी चौक पहुंचे. जैसे ही कुछ पत्रकार वहां पहुंचे, और ड्राइवर का पक्ष लेने लगे. अपनी पोल खुलता देख विजेंद्र चौधरी के अंगरक्षक वहां से फरार हो गये.

आवेदन नहीं देने के लिए बनाया दबाव

मामला बढ़ता देख स्थानीय पुलिस प्रशासन ने ट्रक ड्राइवर को जबरन वहां से गाड़ी आगे ले जाने पर मजबूर कर दिया. आगे जाने से पहले ड्राइवर ने मीडिया को बताया कि पुलिस ने आवेदन नहीं देने के लिए दबाव बनाया है और जाने को कहा है. पुलिस पदाधिकारी ने धमकी दी है कि जल्दी गाड़ी हटाओ नहीं तो जबरदस्त पिटाई करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें