30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

साप्ताहिक राशिफल (16 से 22 अक्टूबर): मेष-मीन कैसा रहेगा ये सप्ताह? पढ़ें

साप्ताहिक राशिफल | मेष से मीन राशि तक का साप्ताहिक राशिफल 16 से 22 अक्टूबर horoscope in hindi : मेष से मीन राशिवालों के लिए यह सप्ताह वैसे तो औसत रहेगा लेकिन इस हफ्ते को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार साप्ताहिक राशिफल जरूर पढ़ लीजिए. ताकि आप पूरे सप्ताह की प्लानिंग कर सकें...

मेष राशि का साप्ताहिक राशिफल

मेष राशि: बुजुर्गो, रिश्तेदारों तथा माता पिता के स्वास्थ्य में सुधार होगा. नये वाहन या नये फ्लैट खरीदने का संयोग बनेगा. परिवार में शुभ मांगलिक कार्य होंगे. सरकारी जॉब में हैं तो प्रमोशन होने की संयोग बनेगा. खिलाड़ियों के लिए समय अनुकूल बना रहेगा. पहले से विवाहित हैं तो इस सप्ताह आपसी सम्बन्धों में मधुरता बढेगी.

शुभ दिन- मंगलवार, बृहस्पतिवार

शुभ रंग-लाल, पिंक

शुभ तारीख-18, 20

Also Read: मेष राशि का साप्ताहिक राशिफल: रोजगार की तलाश में हैं, तो शीघ्र खुशखबरी मिलेगी
वृष राशि का साप्ताहिक राशिफल

वृष राशि: इस समय आप अपने परिजनों के साथ मधुर संबंध बनाएंगे. परिवार में शुभ कार्य की रूपरेखा बनेगी. धार्मिक कार्य सम्पन्न होगा, आध्यात्मिक जीवन का आनंद लेंगे. आपके संपर्क बनेंगे और ये सपंर्क भविष्य में आपको लाभान्वित करेंगे. आय के नये नये साधन मिलने से आर्थिक स्थितियों में सुधार होगा. अविवाहित हैं तो विवाह का प्रस्ताव मिलेगा.

शुभ दिन- सोमवार, बुधवार

शुभ रंग- सिल्वर, हरा

शुभ तारीख-19, 21

Also Read: वृष राशि का साप्ताहिक राशिफल: परिजनों के साथ मधुर संबंध बनेंगे, धार्मिक कार्य संपन्न होगा
मिथुन राशि का साप्ताहिक राशिफल

मिथुन राशि: किसी परिजन का स्वास्थ्य चिंता का विषय हो सकता है. शुभ मांगलिक कार्य सम्पन्न होगा. सपरिवार कहीं बाहर घूमने जाने का प्रोगाम बनेगा. धन-ऐश्वर्य आदि से सम्पन्न रहेंगे. कार्यक्षेत्र में लोग आपसे प्रसन्न रहेंगे. करियर और नौकरी को लेकर नए लक्ष्य तय करेंगे व उन लक्ष्यों की पूर्ति के लिए प्रयासरत भी रहेंगे. आपसी संबंधों में मधुरता बढ़ेगी. नये प्रेम प्रसंग प्रारंभ होने के योग हैं.

शुभ दिन- शुक्रवार, शनिवार

शुभ रंग- बैंगनी, नीला

शुभ तारीख-21, 22

Also Read: मिथुन राशि का साप्ताहिक राशिफल: जॉब में प्रमोशन होने की संभावना, धन से संपन्न रहेंगे
कर्क राशि का साप्ताहिक राशिफल

कर्क राशि: पिता के स्वास्थ्य को लेकर अस्पताल का चक्कर भी लगाना पड़ सकता है. पारिवारिक महत्वपूर्ण कार्य निर्णय को लेकर भी तनाव की स्थिति बनेगी. कैरियर में नई नौकरी का प्रस्ताव व सुनहरा अवसर प्राप्त होगा. तकनीक, इंजीनियरिंग, मैकेनिज्म से जुड़े स्टूडेंट्स यदि विदेश में पढ़ाई करने के लिए जाना चाहते हैं तो प्रयास करें. नवविवाहित हैं तो यह सप्ताह आपके लिए मौज-मस्ती से भरा बीतेगा.

शुभ दिन- सोमवार, बृहस्पतिवार

शुभ रंग- सफेद, गोल्डेन

शुभ तारीख-17, 20

Also Read: कर्क राशि का साप्ताहिक राशिफल: नई नौकरी का प्रस्ताव मिलेगा, उत्साह में वृद्धि होगी
सिंह राशि का साप्ताहिक राशिफल

सिंह राशि: परिवार के सभी सदस्य आपसे प्रसन्न रहेंगे. घर-परिवार का माहौल आपके अनुकूल रहेगा. स्वजन-कुटुम्बों का सहयोग से कार्य होगा. विद्यार्थियों की परीक्षा पेपर संतोषजनक होंगे. बिजनेस में नये कार्य की योजना सफल होगी. सामाजिक मान-सम्मान व कीर्ति की प्राप्ति होगी. अपने पार्टनर के साथ भ्रमण-मनोरंजन का अवसर मिलेगा. कुछ लोगों के नये प्रेम प्रंसंग आरंभ होने की प्रबल संभावना है.

शुभ दिन- रविवार, मंगलवार

शुभ रंग- सिन्दुरी, पिंक

शुभ तारीख-16,18

Also Read: सिंह राशि का साप्ताहिक राशिफल: बिजनेस में नये कार्य की योजना सफल होगी, प्रसन्नता बढ़ेगी
कन्या राशि का साप्ताहिक राशिफल

कन्या राशि: गृह-भूमि-वाहन संबंधी कार्य में सफलता मिलेगी. शुभ मांगलिक कार्य सम्पन्न होगा. स्वजन-मित्रों का सुख-सहयोग मिलेगा. बॉस के सहयोग से प्रमोशन होने का योग है. बिजनेस ट्रिप लाभप्रद सिद्ध होगी. आय के नये स्रोत प्राप्त होंगे. आपसी संबंध में मधुरता बढ़ेगी. पर्सनल लाइफ में आपका व्यक्तित्व बेहतर साबित होगा.

शुभ दिन- सोमवार,शुक्रवार

शुभ रंग- सफेद, हरा

शुभ तारीख- 21, 22

Also Read: कन्या राशि का साप्ताहिक राशिफल: मित्रों का सहयोग मिलेगा, संतान से सुखद समाचार की प्राप्ति होगी
तुला राशि का साप्ताहिक राशिफल

तुला राशि: बड़े-बुजुर्ग के प्यार व सहयोग से पारिवारिक समस्याओं का समाधान मिलेगा. शुभ मांगलिक कार्य सम्पन्न होगा. स्वजन-मित्रों-रिश्तेदारों से हर्षदायक समाचारों की प्राप्ति होगी. लापरवाही के घातक परिणाम सामने आएंगे. तकनीक व मैनेजमेंट से जुड़े युवाओं के कैरियर में अच्छी सफलता मिलने के योग हैं. अविवाहितों को विवाह का प्रस्ताव मिलेगा. कुछ लोगों के नये प्रेम संबंध प्रारंभ हो सकते हैं.

शुभ दिन- बुधवार, शुक्रवार

शुभ रंग- सिल्वर, मेरून

शुभ तारीख-1, 21

Also Read: तुला राशि का साप्ताहिक राशिफल: हर्षदायक समाचारों की प्राप्ति होगी, मांगलिक कार्य संपन्न होंगे
वृश्चिक राशि का साप्ताहिक राशिफल

वृश्चिक राशि: आपके परिवार को आपसे बहुत उम्मीद है, उन्हें पूरा करने में आप समर्थ होंगे. परिवार के सभी लोग आपसे प्रसन्न रहेंगे. नौकरी में बॉस से विशेष सहयोग मिलेगा. मान- यश- प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. पुरस्कार-उपहार की प्राप्ति होगी. इंजीनियरिंग, मैनेजमेंट तथा प्रशासकीय क्षेत्र से जुड़े युवायों को सफलता मिलेगी. मप्रसंग में सफलता मिलेगी. आपसी सम्पर्क में अंतरंगता बढ़ेगी.

शुभ दिन- मंगलवार,गुरूवार

शुभ रंग-पिंक, लाल

शुभ तारीख-20,22

Also Read: वृश्चिक राशि का साप्ताहिक राशिफल: पुरस्कार की प्राप्ति होगी
धनु राशि का साप्ताहिक राशिफल

धनु राशि: इस समय अगर आप अपना नेटवर्किग बढ़ाना चाहते हैं तो प्रयास करें सफलता मिलेगी. प्रोफेशनल के लिए कोई सुखद समाचार मिलेगा और कुछ नया करने की चाह आपमें रहेगी व आप इसके लिए प्रयास भी करेंगे. जिसमें सफलता अवश्य मिलेगी. प्रेमी के साथ क्वालिटी टाइम बितायेंगे. अविवाहित हैं तो विवाह का प्रस्ताव मिल सकता है. पिछले कई दिनों से चली आ रही फैमिली लाइफ की समस्या को आप आसानी से हल कर लेंगे.

शुभ दिन- रविवार, बृहस्पतिवार

शुभ रंग- लाल, गोल्डेन

शुभ तारीख-16,18

Also Read: धनु राशि का साप्ताहिक राशिफल: भौतिक संपन्नता में वृद्धि होगी, अधिक परिश्रम करना पड़ेगा
मकर राशि का साप्ताहिक राशिफल

मकर राशि: घर में किसी नये सदस्य का आगमन होगा. संतान के लिए पिछले सप्ताह लिये गये निर्णय इस समय विशेष लाभकारी सिद्ध होंगे. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. कुछ ऐसे प्रभावशाली लोगों से सम्पर्क बनेंगे कि काम-काज में निगेटिव चीजें भी आपको पॉजिटिव नजर आएंगी. जॉब में प्रोमोशन मिल सकता है. प्रेम प्रसंग चल रहा है और विवाह करने के इच्छुक हैं तो भाग्य आपका साथ देगा.

शुभ दिन- बुधवार, शनिवार

शुभ रंग- नीला, हरा

शुभ तारीख-20, 22

Also Read: मकर राशि का साप्ताहिक राशिफल: यह समय विशेष लाभकारी सिद्ध होंगे, स्वास्थ्य अच्छा रहेगा
कुंभ राशि का साप्ताहिक राशिफल

कुंभ राशि: फैमिली लाइफ में विविध उलझनों का समाधान मिलेगा. स्वजन-मित्रों का सहयोग मिलेगा. सप्ताह के अंत में हर स्थिति में सुधार होगा. जॉब में बॉस आपके काम से असंतुष्ट होंगे. आपके स्थान परिवर्तन का भी योग बन रहा है. बिजनेस में आय-व्यय की समानता रहेगी. उच्चशिक्षा के स्टूडेंट्स को परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी. नवविवाहितों के लिए समय अच्छा है. आपसी संबंध में मधुरता बढेगी.

शुभ दिन- बृहस्पतिवार, शनिवार

शुभ रंग- पीला, काला

शुभ तारीख-19, 22

Also Read: कुंभ राशि का साप्ताहिक राशिफल: स्थान परिवर्तन का योग है, नई नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है
मीन राशि का साप्ताहिक राशिफल

मीन राशि : स्वजनों का आवागमन होगा. नये वस्त्र-आभूषण की प्राप्ति होगी. परिवार में किसी नये सदस्य के आगमन के योग हैं. अपना काम निकालने में आपको चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा. प्रतियोगिता-परीक्षा के माध्यम से जॉब के संबंध में खुशखबरी मिलने की संभावना है. छोटी-छोटी बातों को लेकर तनाव दूर होगा. आप अपने पार्टनर की भावनाओं को समझ पाएंगे. नये प्रेम संबंध के लिए समय ठीक नहीं है.

शुभ दिन- मंगलवार, रविवार

शुभ तारीख-16,18

शुभ रंग-लाल.पील

Also Read: मीन राशि का साप्ताहिक राशिफल: जॉब के संबंध में खुशखबरी मिलने की संभावना है

डॉ. एन.के.बेरा, 9431114351

अध्यक्ष बांग्ला विभाग रांची विश्वविद्यालय, झारखंड रत्न, ज्योतिष सम्राट, ज्योतिष सिद्धांत एकाधिक स्वर्ण पदक प्राप्त.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें