31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मशहूर टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने की आत्महत्या, पुलिस को मिला सुसाइड नोट

Vaishali Thakkar Suicide: सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar Suicide) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. 30 वर्षीया एक्ट्रेस का शव उनके इंदौर वाले घर से बरामद हुआ. मामला तेजाजी नगर थाना क्षेत्र का है.

टीवी इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर सामने आई है. सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar Suicide) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. 30 वर्षीया एक्ट्रेस का शव उनके इंदौर वाले घर से बरामद हुआ. मामला तेजाजी नगर थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए एमएस अस्पताल भिजवा दिया है. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है और आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है.

सदमे में परिवार

इस खबर को सुनकर उनका पूरा परिवार सदमे में हैं. बताया जा रहा है कि वैशाली ठक्‍कर पिछले एक साल से इंदौर में रह रही थीं. उन्होंने यहीं फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, घटनास्थल से सुसाइड नोट भी मिला है. शुरुआती जांच में इसे प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है.

इन सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं एक्ट्रेस

वैशाली ठक्कर सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जैसे चर्चित सीरियल में काम कर चुकी हैं. वैशाली ठक्कर ने स्टार प्लस की सबसे लंबे चलने वाले सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से टीवी की दुनिया में डेब्यू किया था, जिसमें उन्होंने 2015 से 2016 तक संजना की भूमिका निभाई थी. कलर्स टीवी के ससुराल सिमर का में सिद्धार्थ शिवपुरी और रोहन मेहरा के साथ उन्होंने अंजलि भारद्वाज के किरदार को निभाया था.

Also Read: Vaishali Thakkar: एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने लगाई फांसी, आखिरी पोस्ट में किया था जान देने का जिक्र!
वैशाली ने 1 महीने में ही तोड़ दी थी सगाई

बता दें कि वैशाली टक्कर ने पिछले महीने 28 अप्रैल 2021 को अभिनंदन सिंह संग सगाई की थी. उन्होंने रोका सेरेमनी का वीडियो शेयर कर खुशखबरी साझा की थी. इस सेरेमनी में उनके परिवारवाले और करीबी लोग शामिल हुए थे. हालांकि सगाई के एक महीने बाद ही वैशाली ने सगाई तोड़ दी थी. उन्होंने कहा था कि वो अपने मंगेतर से शादी नहीं करेंगी. इसके बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से रोका सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियोज डिलीट कर दिये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें