30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राजीव पॉल ने दूसरी बार रचाई शादी? इस वायरल पोस्ट के बाद एक्टर को खुद बतानी पड़ी सच्चाई

राजीव पॉल ने शादी के आउटफिट में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, "वे कहते हैं दो बार शर्मीले- लेकिन फिर भी...यह एक कोशिश के लायक है" एक बार फिर "सभी प्रतिज्ञाएं" अनुष्ठान ... इतने सारे लोग शादी कर रहे हैं.

एक्टर राजीव पॉल (Rajev Paul) ने हाल ही में उन खबरों के बाद जमकर सुर्खियां बटोरी जिसमें ऐसा कहा गया था कि उन्होंने शादी कर ली है. यह भ्रम तब शुरू हुआ जब एक्टर ने शादी के जोड़े में एक दुल्हन के साथ एक लड़की के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की. उनके कैप्शन ने यह भी सुझाव दिया कि उन्होंने शादी कर ली है. अब एक नए इंटरव्यू में राजीव ने कहा कि यह उनके एक शूट का सीक्वेंस था.

राजीव पॉल ने शेयर किया था ये पोस्ट

राजीव पॉल ने शादी के आउटफिट में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “वे कहते हैं दो बार शर्मीले- लेकिन फिर भी…यह एक कोशिश के लायक है” एक बार फिर “सभी प्रतिज्ञाएं” अनुष्ठान … इतने सारे लोग शादी कर रहे हैं. कोई करवा चौथ मना रहा है “ठीक है” अब समय आ गया है “सभी के लिए खुशी.” उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

यह उनके टीवी शो का एक शॉट है

लेकिन बाद में राजीव पॉल ने यह स्पष्ट करते हुए एक पोस्ट शेयर किया कि वह शादीशुदा नहीं हैं, बल्कि यह उनके टीवी शो का एक शॉट है. एक अन्य पोस्ट में उन्होंने लिखा, “एक मजेदार पोस्ट के बाद खराब इंटरनेट और कम बैटरी के संयोजन से एक पोस्ट वायरल हो जाती है. मेरे शो एसएसके 2 के सभी परिवार के सदस्य वास्तव में फिर से शादी कर रहे हैं. इसमें मेरा किरदार गिरिराज ओसवाल भी शामिल है.

मेरी शादी करने के लिए इतने उत्सुक क्यों हैं

उन्होंने आगे कहा, ‘सभी की शादी हो रही है. सभी के लिए खुशी. लेकिन मैं मीडिया और इंडस्ट्री से अपने दोस्तों से गलती से मिले सभी प्यार की सराहना करता हूं, वास्तव में मुझे मेरी शादी के लिए बधाई देता हूं. बहुत-बहुत धन्यवाद … मगर आप सब मेरी शादी करने के लिए इतने उत्सुक क्यों हैं.. खुश रहने दो ना यार. फिर भी सभी के लिए खुशी.”

Also Read: एकता कपूर को सुप्रीम कोर्ट की फटकार, कहा-आप देश की युवा पीढ़ी के दिमाग को दूषित कर रही हैं..
राजीव पॉल ने डेलनाज ईरानी संग की थी शादी

गौरतलब है कि, राजीव पॉल ने पहले डेलनाज ईरानी से शादी की थी. साल 2012 में दोनों का तलाक हो गया. दोनों बिग बॉस सीजन 6 में सह-प्रतियोगी थे. दोनों 1993 में ‘परिवर्तन’ के सेट पर एक-दूसरे से मिले और 1998 में शादी कर ली थी. हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें