22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रामगढ़ के कुजू में पुलिस ने 50 किलो प्रतिबंधित मांस किया बरामद

रामगढ़ जिला अंतर्गत कुजू ओपी क्षेत्र के करमा से पुलिस ने करीब 50 किलो प्रतिबंधित मांस बरामद किया है. साथ ही दो मोटरसाइकिल भी जब्त किया. बताया जा रहा है कि कुजू ओपी प्रभारी धनंजय प्रसाद को प्रतिबंधित मांस के बारे में गुप्त सूचना मिली थी.

Ramgarh News: रामगढ़ जिला अंतर्गत कुजू ओपी क्षेत्र के करमा से पुलिस ने करीब 50 किलो प्रतिबंधित मांस बरामद किया है. साथ ही दो मोटरसाइकिल भी जब्त किया. बताया जा रहा है कि कुजू ओपी प्रभारी धनंजय प्रसाद को प्रतिबंधित मांस के बारे में गुप्त सूचना मिली थी. जिसके बाद उन्होंने अग्रतर कार्रवाई करते हुए अपने सशस्त्र बलों के साथ पहुंच कर छापामारी की. साथ ही उन्होंने लगभग 50 किलो मांस बरामद किया.

दो बाइक किया जब्त

मांस बरामद करने के साथ ही पुलिस ने उक्त स्थल से ही दो मोटरसाइकिल सुपर स्प्लेंडर (संख्या जेएच24बी 2260) और होंडा साइन (संख्या जेएच09ए वाई 4024) को भी बरामद किया. पुलिस द्वारा जब्त प्रतिबंधित मांस एवं मोटरसाइकिल को अपने साथ कुजू ओपी ले जाया गया. इसके बाद से पुलिस द्वारा इसमें संलिप्त लोगों को चिन्हित करने के साथ आगे की कार्यवाई करने की तैयारी चल रही है.

क्या कहते हैं ओपी प्रभारी

इस संदर्भ में कुजू ओपी प्रभारी श्री प्रसाद ने कहा कि जांच की जा रही है. दोषी के विरुद्ध मामला दर्ज किया जाएगा. दोषी किसी भी हाल में छोड़े नहीं जाएंगे. छापामारी में ओपी प्रभारी के साथ हीरालाल मुंडू, कुमुद बागे समेत कई अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे. इधर प्रतिबंधित मांस मिलने की सूचना पर लोगों के बीच तरह-तरह के चर्चा करते नजर आए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें