29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

साप्ताहिक राशिफल, (16-22 अक्टूबर) 2022: मेष से मीन राशि वालों के लिए ये सप्ताह कैसा रहेगा ?

साप्ताहिक राशिफल, (16-22 अक्टूबर) 2022: मेष से मीन तक के राशिवालों के लिए यह सप्ताह वैसे तो औसत रहेगा लेकिन पूरे हफ्ते की बेहतर प्लानिंग के लिए एक बार इस हफ्ते कर साप्ताहिक राशिफल जरूर पढ़ लीजिए.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल, (16-22 अक्टूबर) 2022: मेष से मीन राशि वालों के लिए ये सप्ताह कैसा रहेगा? 13

मेष: नये वाहन या नये फ्लैट खरीदने का संयोग बनेगा. परिवार में शुभ मांगलिक कार्य होंगे. सरकारी जॉब में हैं तो प्रमोशन होने की संयोग बनेगा.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल, (16-22 अक्टूबर) 2022: मेष से मीन राशि वालों के लिए ये सप्ताह कैसा रहेगा? 14

वृष: धार्मिक कार्य सम्पन्न होगा, आध्यात्मिक जीवन का आनंद लेंगे. आपके संपर्क बनेंगे और ये सपंर्क भविष्य में आपको लाभान्वित करेंगे. आय के नये नये साधन मिलने से आर्थिक स्थितियों में सुधार होगा.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल, (16-22 अक्टूबर) 2022: मेष से मीन राशि वालों के लिए ये सप्ताह कैसा रहेगा? 15

मिथुन: सपरिवार कहीं बाहर घूमने जाने का प्रोगाम बनेगा. धन-ऐश्वर्य आदि से सम्पन्न रहेंगे. कार्यक्षेत्र में लोग आपसे प्रसन्न रहेंगे. करियर और नौकरी को लेकर नए लक्ष्य तय करेंगे.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल, (16-22 अक्टूबर) 2022: मेष से मीन राशि वालों के लिए ये सप्ताह कैसा रहेगा? 16

कर्क: पारिवारिक महत्वपूर्ण कार्य निर्णय को लेकर तनाव की स्थिति बनेगी. कैरियर में नई नौकरी का प्रस्ताव व सुनहरा अवसर प्राप्त होगा. तकनीक, इंजीनियरिंग, मैकेनिज्म से जुड़े स्टूडेंट्स यदि विदेश में पढ़ाई करने के लिए जाना चाहते हैं तो प्रयास करें.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल, (16-22 अक्टूबर) 2022: मेष से मीन राशि वालों के लिए ये सप्ताह कैसा रहेगा? 17

सिंह: स्वजन-कुटुम्बों का सहयोग से कार्य होगा. विद्यार्थियों की परीक्षा पेपर संतोषजनक होंगे. बिजनेस में नये कार्य की योजना सफल होगी. सामाजिक मान-सम्मान व कीर्ति की प्राप्ति होगी.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल, (16-22 अक्टूबर) 2022: मेष से मीन राशि वालों के लिए ये सप्ताह कैसा रहेगा? 18

कन्या: बॉस के सहयोग से प्रमोशन होने का योग है. बिजनेस ट्रिप लाभप्रद सिद्ध होगी. आय के नये स्रोत प्राप्त होंगे. आपसी संबंध में मधुरता बढ़ेगी.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल, (16-22 अक्टूबर) 2022: मेष से मीन राशि वालों के लिए ये सप्ताह कैसा रहेगा? 19

तुला: स्वजन-मित्रों-रिश्तेदारों से हर्षदायक समाचारों की प्राप्ति होगी. लापरवाही के घातक परिणाम सामने आएंगे. तकनीक व मैनेजमेंट से जुड़े युवाओं के कैरियर में अच्छी सफलता मिलने के योग हैं.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल, (16-22 अक्टूबर) 2022: मेष से मीन राशि वालों के लिए ये सप्ताह कैसा रहेगा? 20

वृश्चिक: परिवार के सभी लोग आपसे प्रसन्न रहेंगे. नौकरी में बॉस से विशेष सहयोग मिलेगा. मान- यश- प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. पुरस्कार-उपहार की प्राप्ति होगी.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल, (16-22 अक्टूबर) 2022: मेष से मीन राशि वालों के लिए ये सप्ताह कैसा रहेगा? 21

धनु: प्रोफेशनल के लिए कोई सुखद समाचार मिलेगा और कुछ नया करने की चाह आपमें रहेगी व आप इसके लिए प्रयास भी करेंगे. जिसमें सफलता अवश्य मिलेगी.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल, (16-22 अक्टूबर) 2022: मेष से मीन राशि वालों के लिए ये सप्ताह कैसा रहेगा? 22

मकर: स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. कुछ ऐसे प्रभावशाली लोगों से सम्पर्क बनेंगे कि काम-काज में निगेटिव चीजें भी आपको पॉजिटिव नजर आएंगी. जॉब में प्रोमोशन मिल सकता है.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल, (16-22 अक्टूबर) 2022: मेष से मीन राशि वालों के लिए ये सप्ताह कैसा रहेगा? 23

कुंभ: सप्ताह के अंत में हर स्थिति में सुधार होगा. जॉब में बॉस आपके काम से असंतुष्ट होंगे. आपके स्थान परिवर्तन का भी योग बन रहा है. बिजनेस में आय-व्यय की समानता रहेगी.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल, (16-22 अक्टूबर) 2022: मेष से मीन राशि वालों के लिए ये सप्ताह कैसा रहेगा? 24

मीन: अपना काम निकालने में आपको चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा. प्रतियोगिता-परीक्षा के माध्यम से जॉब के संबंध में खुशखबरी मिलने की संभावना है. छोटी-छोटी बातों को लेकर तनाव दूर होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें