24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

New-Gen Royal Enfield Bullet 350 जल्द होगी लॉन्च, होंगी ये खूबियां

Royal Enfield जल्द अपने Bullet 350 को नये अवतार में लॉन्च करने वाली है. ये बाइक अब पहले से ज्याद बेहतर डिजाइन और फीचर्स के साथ आ सकती है. इस नयी बाइक में कंपनी ने कितना बदलाव किया है इससे जुड़ी सभी जानकारी आज हम आपको देने वाले हैं.

New-Gen Royal Enfield Bullet 350: रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 भारत में काफी पसंद की जाती है. रिपोर्ट्स की मानें तो Royal Enfield जल्द इस बाइक को नये अवतार में लॉन्च करने वाली है. आने वाली यह बाइक पहले से कितनी अलग होगी इसकी जानकारी इस स्टोरी में हम आपको देने वाले हैं. जानकारी के लिए बता दें Classic 350 और Hunter 350 में इस्तेमाल किये गए ट्विन क्रैडल चेसिस का इस्तेमाल किया है. अगर आप अभी इस बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपको कुछ दिनों तक इंतजार करने की सलाह देंगे.

टेस्टिंग के दौरान दिखी सड़कों पर 

लोगों ने इस बाइक को कई बार चेन्नई की सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया है. इससे यह बात पता चलता है कि इस बाइक को लॉन्च होने में ज्यादा दिन का समय नहीं लगेगा. यह बाइक आने वाली कुछ ही महीनों में भारतीय सड़कों पर चलती हुई दिखाई देने लगेगी. Royal Enfield ने अपनी Hunter 350 को लॉच करते समय ही इस बाइक को भी लॉन्च करने की जानकारी दी थी .

Royal Enfield Bullet 350 Engine 

रिपोर्ट्स की मानें तो इस बाइक में अब कंपनी 349cc का इंजन दिया है. यह एक ऑयल कूल्ड SOHC इंजन है. नयी रॉयल एनफील्ड का इंजन 20.2bhp की पावर और 27nm की पीक टॉर्क जेनरेट कर सकता है और साथ ही इस बाइक को 5 स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा जा सकता है. रिपोर्ट्स की अगर मानें तो कंपनी इस बाइक को शुरूआती 2023 में लॉन्च कर सकती है.

Royal Enfield Bullet 350 Features

आने वाली नयी Royal Enfield Bullet 350 में दी जाने वाली फीचर्स की लिस्ट काफी लम्बी है. हालांकि, इस बाइक के सभी फीचर्स से पर्दा नहीं उठाया गया है. लेकिन, फिर भी जो जानकारी सामने आयी है उससे पता चलता है कि आने वाली इस नयी बाइक में फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक, सिंगल चैनल ABS, हैलोजेन हेडलैंप और टेललैंप, ट्यूब वाले टायर्स और सपोक वव्हील्स जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें