29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

PKL 2022: यू मुंबा, जयपुर पिंक पैंथर्स की जीत, गुजरात जॉयंट्स ने भी मारी बाजी, देखें प्वाइंट्स टेबल

प्रो कबड्डी लीग 2022 के पहले ब्रेक के बाद शुक्रवार को तीन बड़े रोमांचक मुकाबले खेले गए. पहले मैच में यू मुंबा ने तमिल थलाइवाज को हराकर दूसरी जीत हासिल की तो गुजरात जॉयंट्स ने पुनेरी पलटन को 47-37 से हराकर सीजन की पहली जीत हासिल की है.

Pro Kabaddi League 2022: प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 में शुक्रवार को तीन बड़े मुकाबले खेले गए. पहले मुकाबले में यू मुंबा ने तमिल थलाइवाज को 39-32 से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की. टीम के रेडर गुमान सिंह, आशीष और जय भगवान ने 30 अंक जुटाकर मुंबई की टीम को शानदार जीत दिलायी. दिन के दूसरे और तीसरे मैंच में, जयपुर पिंक पैंथर्स और गुजरात जॉयंट्स ने रोमांचक जीत दर्ज की. आइए जानते हैं इन मुकाबलों के बाद प्वाइंट्स टेबल में क्या बदलाव हुए. 

गुजरात ने पुनेरी पलटन को हराकर दर्ज की पहली जीत

पीकेएल में शुक्रवार को दूसरे मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स ने रेडर अर्जुन देशवाल के शानदार प्रदर्शन के दम पर हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ 44-31 से हराया. 13 पॉइंट्स के बड़े अंतर से हरियाणा स्टीलर्स को मात देकर जयपुर ने लगातार अपनी दूसरी जीत हासिल की है. वहीं दिन के अंतिम मुकाबले में गुजरात जॉयंट्स ने पुनेरी पलटन को 47-37 से हराकर सीजन की पहली जीत हासिल की. मैच की शुरुआत से ही गुजरात ने पुनेरी पलटन को डिफेन्स और रेडिंग में पॉइंट्स बनाने का ज्यादा मौके नहीं दिए और पुनेरी पलटन पहली बार ऑलआउट हुई.

Also Read: Women’s Asia Cup Final: भारत और श्रीलंका के बीच आज होगी खिताबी जंग, जानें संभावित प्लेइंग XI और सब कुछ
प्रो कबड्डी लीग Points Table

सीजन की दूसरी जीत हासिल करने वाली जयपुर दूसरे स्थान पर आ गई है. बंगाल वॉरियर्स ने भी तीन में से दो मैच जीते हैं, लेकिन जयपुर ने अपना मैच सात प्वाइंट से कम के अंतर से हराया था. लगातार दूसरी जीत हासिल करते हुए मुंबा ने पांचवां स्थान हासिल किया है और टॉप सिक्स में जगह बना ली है. गुजरात ने भी पहली जीत के साथ सातवां स्थान हासिल किया है.

राकेश सबसे अधिक रेड प्वाइंट लेने वाले रेडर

गुजरात के युवा रेडर एचएस राकेश तीन मैचों में लगातार तीन सुपर 10 लगा चुके हैं और 42 प्वाइंट्स के साथ सबसे अधिक रेड प्वाइंट लेने वाले रेडर बन गए हैं. नवीन कुमार तीन मैचों में 41 रेड प्वाइंट्स के साथ दूसरे स्थान पर खिसक गए हैं. तीन मैचों में 39 रेड प्वाइंट्स के साथ अर्जुन देशवाल सबसे अधिक रेड प्वाइंट्स की रेस में तीसरे स्थान पर आ गए हैं. बंगाल वॉरियर्स के गिरीश एर्नाक और दबंग दिल्ली के कृष्ण कुमार ढुल ने तीन-तीन मैचों में 14-14 टैकल प्वाइंट्स लिए हैं

Also Read: FIFA U17 Women’s World Cup: भारत की लगातार दूसरी हार, मोरक्को ने 3-0 से दी मात, बाहर हुई टीम इंडिया

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें