26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Budaun News: एक घोड़े की मौत पर PWD और बिजली विभाग के एक्सईन पर FIR, जानें क्या है पूरा मामला

Budaun News: बारिश के बाद इस रोड की स्थिति अब और बदहाल हो गई है. रोड पर बारिश का पानी भर गया है. इसके पास में लगे एक बिजली पोल से अचानक करंट उतर आया, जिससे एक घोड़े की मौत हो गई. घटना के बाद यूपीपीसीएल और पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता (एक्सईन) के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

Budaun News: बरेली मंडल के बदायूं में अलापुर रोड स्थित मंडी समिति के नजदीक एक रोड काफी बदहाल है. बारिश के बाद इस रोड की स्थिति अब और बदहाल हो गई है. रोड पर बारिश का पानी भर गया है. इसके पास में लगे एक बिजली पोल से अचानक करंट उतर आया, जिससे एक घोड़े की मौत हो गई, जबकि उसके मालिक की राहगीरों ने काफी मुश्किल से जान बचाई.

अधिशासी अभियंता के खिलाफ FIR दर्ज

घटना के बाद बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. घोड़े की मौत से खफा बदायूं के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के जवाहर पुरी निवासी मोतीलाल ने उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (यूपीपीसीएल) और लोक निर्माण विभाग पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता (एक्सईन) के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. बदायूं मंडी समिति के पास से गुजरने वाली यह रोड काफी समय से बदहाल है.

आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन

बारिश के बाद जलभराव की शिकायत स्थानीय लोगों के साथ ही राहगीरों ने कई बार की. मगर,रोड सही नहीं किया गया. इस घटना से लोगों में काफी गुस्सा है. पुलिस ने मामले की जांच कर दोषी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है.

आंगनबाड़ी वर्कर के बेटे की करंट से मौत

वहीं दूसरी ओर बरेली के मीरगंज थाने के गांव तिलमास निवासी राजेश कुमार की पत्नी आंगनबाड़ी वर्कर हैं. राजेश घर में हवन कराकर काम पर चले गए. उनकी पत्नी आंगनबाडी केंद्र पर चली गईं. राजेश की बड़ी बेटी घर में नल पर बर्तन धो रही थी. अचानक उनके बेटे आजाद (2 वर्ष) ने घर में लगी मोटर पर हाथ रख दिया. इससे उसको बिजली का करंट लग गया. राजेश की बेटी ने मोटर बंद कर आजाद को हटाया. मगर, तब तक उसकी मौत हो गई थी.

रिपोर्ट: मुहम्मद साजिद, बरेली

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें