27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सीएम नीतीश कुमार ने केंद्र सरकार पर किया बड़ा हमला, कहा- जीवन भर BJP में नहीं जाएंगे

CM Nitish Kumar ने शुक्रवार को समस्तीपुर में इंजीनियरिंग कॉलेज का उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ आज कल बहुत कुछ बोला जा रहा है. वो पुराने समाजवादी हैं. सब साथ रहेंगे. हम जीवन भर बीजेपी में नहीं जाएंगे.

CM Nitish Kumar ने शुक्रवार को समस्तीपुर में इंजीनियरिंग कॉलेज का उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ आज कल बहुत कुछ बोला जा रहा है. हम जीवन भर अब BJP में नहीं जाएंगे. ‍हम पुराने समाजवादी हैं. सब साथ रहेंगे. BJP के पास कोई विजन नहीं है. उनके पास केवल बात है. मैं जब केंद्र में था तो सरकार ने पुराने इंजीनियरिंग कॉलेजों को आईआईटी या एनआईटी बना रही थी. इसमें पटना की अनदेखी हुई. मैंने इस बात को मुरली मनोहर जोशी के सामने रखा कि पटना का इंजीनियरिंग कॉलेज सबसे पुराना है. इसके बाद केंद्र सरकार ने पटना में एनआईटी बनाया. मगर आज कल के लोग किसी की नहीं सुनते. किसी से बात नहीं करते.

केस करके बीजेपी पार्टियों को डरा रही

नीतीश कुमार ने कहा कि जब मैं पहले भी बीजेपी अलग हुआ तो मेरे ऊपर केस कर दिया गया. मुझे फंसाने का कोशिश किया गया. जांच किया गया. फिर सब बंद हो गया. इसके बाद अब हम महागठबंधन के साथ फिर से आए तो फिर से केस करना शुरू कर दिया गया. इससे आप समझ सकते हैं कि उनकी कैसी नीति है, किस तरह का काम करते हैं लोग. उन्होंने अमित शाह पर बिना नाम लिए तीखा हमला करते हुए कहा कि वो जो बार-बार आते हैं, वो बिहार के बारे में जानते क्या हैं. जो जानते थे उनके नाम हम पहले ही ले लिए हैं.

बिहार के विकास के साथ करेंगे, देश का उत्थान

नीतीश कुमार ने कार्यक्रम में कहा कि बिहार के सभी समाजवादी एक साथ हैं. वो सभी एक साथ रहेंगे और देश के उत्थान के लिए काम करेंगे. हम लोगों की सेवा करते हैं. अपने बारे में नहीं सोचते हैं. उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज का भी काम तेजी किया जा रहा है. जिले को अगले वर्ष मार्च तक मेडिकल कॉलेज का तोहफा भी मिलेगा. उन्होंने कहा कि कॉलेज में सभी सुविधा मिलेगी. उन्होंने कहा कि समस्तीपुर से मेरा विशेष लगाव है. यहां विकास की गंगा बहेगी. मौके पर वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी, ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार, भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी, भूमि सुधार मंत्री आलोक मेहता, आईटी मंत्री सुमित सिंह और राज्यसभा सदस्य रामनाथ ठाकुर साथ रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें