25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Video Viral: शिक्षक ने ऐसा क्या किया, जो लोग बोले- ऐसे में तो बिहार अशिक्षा के लिए जाना जाएगा.. देखें

कैमूर के एक स्कूल शिक्षक का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में वो सोते हुए दिख रहे हैं. किसी ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

कैमूर. बिहार की शिक्षा व्यवस्था अपने कारनामों को लेकर हमेशा चर्चा में रहता है. स्कूल की अनियमितता के कई मामले समय- समय पर सामने आते रहते हैं. ऐसे वीडियो भी आज कल खूब वायरल हो रहा है. ऐसा ही एक मामला जिले के मोहनिया प्रखंड स्थित एक स्कूल का आया है. यहां एक शिक्षक कक्षा में ही सो रहे हैं. इसकी किसी ने वीडियो बना ली और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. वहीं, बता दें कि प्रभात खबर किसी भी वायरल वीडियो का पुष्टि नहीं करता है.

सोते हुए शिक्षक का वीडियो वायरल

मामला जिले के मोहनिया प्रखंड के छोटका सागर गांव के प्राथमिक विद्यालय का है. इस स्कूल में एक लापरवाही का मामला सामने आया है. इस प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक शाहिद अंसारी का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो सोते हुए दिख रहे हैं. किसी ने इनका वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया. वहीं, इस वीडियो के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है.

‘ये शिक्षा व्यवस्था की बड़ी लापरवाही है’

इस मामले को लेकर ग्रामीणों का कहना है कि हम लोग बच्चों को अच्छा शिक्षा पाने के लिए स्कूल में भेजते हैं और जब शिक्षक ही सोकर पढ़ाई कराता है तो बच्चे कैसे पढ़ सकेंगे? कैसे आगे बढ़ सकेंगे, यह बिहार के शिक्षा व्यवस्था की बड़ी लापरवाही है, अगर ऐसा ही हाल रहा तो वो दिन दूर नही जब बिहार को अशिक्षा के लिया जाना जाएगा.

जांच के बाद होगी कार्रवाई- शिक्षा पदाधिकारी

वहीं, इस मामले की जानकारी देते हुए मोहनिया प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार ने बताया कि छोटका सगरा गाँव मे एक शिक्षक का क्लास रूम में सोने का वीडियो वारयल हो रहा है. जो शाहिद अंसारी प्राथमिक विद्यालय का शिक्षक है. इस मामले पर उनसे स्पष्टीकरण मंगा जाएगा उसके बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें