28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar: लाख रुपये की बाइक 2 हजार में बेचते थे चोर, भागलपुर में पकड़ाए गिरोह ने चौंकाने वाले खुलासे किये

Bihar Crime News: भागलपुर में बाइक चोर गिरोह का फर्दाफाश हुआ है. अलग-अलग जिलों से चोरी की गयी सात बाइकों के साथ तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं पकड़े गये अभियुक्तों ने चौंकाने वाले खुलासे किये हैं.

Bihar Crime News: भागलपुर जिला पुलिस ने बाइक चोरी के विरुद्ध विशेष अभियान चलाकर एक साथ अलग-अलग जिलों से चोरी की गयी सात बाइकों के साथ तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. भागलपुर जिला सहित बांका, पटना और अररिया जिला के रजिस्ट्रेशन प्लेट वाले कुल सात बाइकों को बरामद किया गया है. पूछताछ के क्रम में गिरफ्तार अभियुक्तों ने चौंकाने वाला खुलासा किया. चोरी किये गये बाइकों को दो से पांच हजार रुपये में बेच दिया जाता था.

17 बाइक चोर गिरफ्तार

पुलिस को मिली इस सफलता की जानकारी सिटी एसपी ने प्रेस वार्ता कर दी.सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि शहर में लगातार हो रही बाइक चोरी की घटनाएं और बाइक चोरी की प्रतिवेदित कांडों के निष्पादन में हो रही देरी को एसएसपी ने गंभीरता से लिया गया था. भागलपुर शहरी क्षेत्र के थानेदारों की विशेष टीम बनायी गयी थी. विशेष टीम ने पिछले एक माह में भागलपुर पुलिस जिला में कुल 21 बाइकों की रिकवरी की और बाइक चोरी सहित उसकी खरीद बिक्री करने वाले 17 बाइक चोरों को गिरफ्तार किया.

अलग गिरोह को बेच दी जाती है बाइक

गिरफ्तार किये गये अभियुक्तों ने पुलिस द्वारा की गयी पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे किये हैं. गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि वे लोग भागलपुर से बाइक चोरी कर दूसरे जिलों के बाइक चोर गिरोह को दो से पांच हजार में बाइक बेचते थे. वहीं दूसरे जिलों के बाइक चोर गिरोह के सदस्य बाइक चोरी करने के बाद उन्हें इन्हीं सब रेट में बाइक बेचते थे.

Also Read: Bihar Crime : लखीसराय में जमीन विवाद में देर रात महिला की गोली मारकर हत्या, बेटे को भी मारी गोली, जख्मी
कागजात मांगने पर सफाई

ऐसे में दूसरे जिलों में चोरी की बाइक चलाने पर पकड़े जाने की आशंका कम रहती है. अगर कोई बढ़िया कस्टमर मिल गया तो वे लोग बाइक को 10 से 15 हजार रुपये का रेट लगा कर बिना कागजात के बाइक बेच देते थे. अगर कोई कस्टमर ज्यादा छानबीन करता है तो उसे कागजात खो जाने या चोरी हो जाने की बात कह कर झांसे में ले लेते हैं.

Published By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें