26.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

CM नीतीश कुमार सुखाग्रस्त जिलों को लेकर कर रहे हैं समीक्षा बैठक, मंत्री विजय चौधरी सहित कई अधिकारी मौजूद

राजधानी पटना के अणे मार्ग में स्थित संकल्प में सीएम नीतीश कुमार ने बिहार में सुखाड़ को लेकर समीक्षा बैठक कर रहे हैं. इस दौरान वित्त मंत्री विजय चौधरी सहित कई अधिकारी मौजूद हैं.

पटना. बिहार में अभी तक मानसून सक्रिय है. इससे कई जिला फिर से बाढ़ प्रभावित हो गया है. इसका ज्यादा प्रभाव उत्तर बिहार में देखने को मिल रहा है. वहीं, दक्षिण बिहार सुखाग्रस्त है. इसको लेकर सीएम नीतीश कुमार समीक्षा बैठक कर रहे हैं. इस बैठक में वित्त मंत्री विजय चौधरी सहित कई अधिकारी मौजूद हैं.

कई जिला है सुखाग्रस्त

राजधानी पटना के अणे मार्ग सीएम नीतीश कुमार बिहार में सुखाड़ को लेकर समीक्षा बैठक कर रहे हैं. इससे प्रभावित जिलों को लेकर अधिकारियों से चर्चा चर्चा कर रहे हैं. इसमें खासकर दक्षिण बिहार के जिले शामिल हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले सीएम नीतीश कुमार बाढ़ और सुखाड़ को लेकर भी बिहार के कई जिलों का हवाई सर्वे किए थे.

पटना सहित कई जिला डेंगू से प्रभावित

वहीं, बिहार में इस बार अभी तक मानसून सक्रिय है. इससे बिहार के लोगों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. पटना सहित कई जिलों में डेंगू का कहर जारी है. तो वहीं, पूरा सीमांचल अभी भी बाढ़ से ग्रसित है. इसके साथ ही गंगा नदी में फिर से जलस्तर बढ़ने लगा है. गंगा नदी में जलस्तर बढ़ने से एक बार फिर उत्तर बिहार के कई जिलों में बाढ़ का खतरा मंडराने लगा है.

आज होगी कैबिनेट की बैठक

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में आज बिहार कैबिनेट की बैठक होगी. कैबिनेट की बैठक शाम 5 बजे होगी. जिसमें कई महत्वपूर्ण एजेंडों पर मुहर लग सकती है. इस सप्ताह गुरुवार को यह बैठक होने जा रही है. इसकी वजह ये भी है कि दिल्ली में आरजेडी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के कारण सभी आरजेडी कोटे के मंत्री दिल्ली में थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें