28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 16: अब्दू रोजिक का कार कलेक्शन, Rolls Royce से लेकर Mercedes Benz के मालिक है सिंगर

अब्दू रोजिक इन दिनों सलमान खान के शो बिग बॉस 16 में दर्शकों को एंटरटेन कर रहे है. बहुत कम समय में ही अब्दू ने अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है. उनके पास कई लग्जरी गाड़ी है, जिसमें Rolls Royce, Mercedes Benz शामिल है.

Undefined
Bigg boss 16: अब्दू रोजिक का कार कलेक्शन, rolls royce से लेकर mercedes benz के मालिक है सिंगर 6

तजाकिस्तानी सिंगर अब्दू रोजिक इन दिनों सलमान खान के शो बिग बॉस 16 में दिख रहे है. अपनी क्यूटनेस से अब्दू ने यहां के लोगों को दीवाना बना दिया है. अब्दू आज एक जाना- पहचाना नाम है.

Undefined
Bigg boss 16: अब्दू रोजिक का कार कलेक्शन, rolls royce से लेकर mercedes benz के मालिक है सिंगर 7

अब्दू रोजिक के पास कई महंगी गाडियां है. इसमें Rolls Royce, Mercedes Benz है. रोल्स रॉयस के मालिक अब्दू ने इसका नंबर प्लेट कस्टेमाइज्ड करवाकर अपने नाम का बनवाया है.

Undefined
Bigg boss 16: अब्दू रोजिक का कार कलेक्शन, rolls royce से लेकर mercedes benz के मालिक है सिंगर 8

Abdu के कलेक्शन की एक और शानदार कार Mercedes Benz है. यह ऑटोमैटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है. मर्सिडीज-बेंज न्यू सी-क्लास 1997-2022 में 4 डीजल इंजन और 6 पेट्रोल इंजन है.

Undefined
Bigg boss 16: अब्दू रोजिक का कार कलेक्शन, rolls royce से लेकर mercedes benz के मालिक है सिंगर 9

अब्दू रोजिक दुनिया के सबसे छोटे सिंगर कहे जाते हैं. वो तजाकिस्तान के रहनेवाले हैं और वहां एक फेमस सिंगर और रैपर हैं. उनका एक Youtube चैनल है जिसका नाम Avlod Media है.

Undefined
Bigg boss 16: अब्दू रोजिक का कार कलेक्शन, rolls royce से लेकर mercedes benz के मालिक है सिंगर 10

अब्दू के इंस्टाग्राम पर काफी फॉलोअर्स है. उन्हें इंस्टा पर 4.8 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते है. अबतक सिंगर ने 482 पोस्ट किए है और वो 66 लोग को फॉलो करते है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें