27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP News: योगी कैबिनेट की बड़ी बैठक आज, कई अहम प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

UP News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में आज बड़ी कैबिनेट बैठक होने जा रही है. लोकभवन में होने वाली इस बैठक में कई बड़े प्रस्ताव पर चर्चा होगी. मीटिंग में शिक्षा और स्वास्थ्य से संबंधी फैसले भी लिए जा सकते हैं.

Lucknow News: सीएम योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में आज यूपी सरकार की बड़ी कैबिनेट बैठक होने जा रही है. लोकभवन में होने वाली इस बैठक में कई बड़े प्रस्ताव पर चर्चा होगी. बेमौसम बारिश के कारण फसलों की बर्बादी और दिवाली से पहले हो रही इस बैठक में कई बड़े फैसले लिए जा सकते हैं. इसके अलावा शिक्षा और स्वास्थ्य से संबंधी फैसले भी लिए जा सकते हैं.

कर्मचारियों को मिल सकता है दिवाली गिफ्ट

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बैठक में यूपी सरकार के कर्मचारियों से संबंधित बड़े फैसले लिए जा सकते हैं. खबर है कि सीएम योगी आदित्यनाथ राज्यकर्मियों को बड़ी सौगात दे सकते हैं. इसके अलावा कर्मचारियों को दिवाली गिफ्ट भी मिल सकता है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, दीपावली से पहली ही राज्य कर्मियों को बोनस के साथ बढ़ी दर से डीए देने का आदेश जारी हो सकता है. योगी सरकार इसके लिए 24 अक्टूबर से पहले आदेश जारी कर सकती है, तभी दिवाली से पहली कर्मचारियों को इसका लाभ मिल सकता है. बता दें, केंद्रीय कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में चार फीसदी वृद्धि के बाद अब उन्हें 38 फीसदी की दर से डीए दिया जाएगा. केंद्रीय कर्मचारियों को जुलाई से इसका लाभ मिलने लगेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें